Top

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- खोखले और झूठे वादे है सब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 13 2017 9:11AM IST
राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- खोखले और झूठे वादे है सब

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों और बेरोजगारी के मुद्दों पर शनिवार को मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि यह खोखले और झूठे वादे' कर रही है। 

राहुल ने कहा कि हम बड़े वादे नहीं करते, इसके बजाय हम काम करेंगे और दिखाएंगे। जब मोदी जी की सरकार आई थी, तब किसानों को पूरी मदद करने का वादा किया गया था। लेकिन देश भर में किसान आत्महत्या कर रहे हैं।' 

इसे भी पढ़ें:- शाह का कर्नाटक में 'अब की बार BJP सरकार' का नारा

उन्होंने कहा कि कर्नाटक और पंजाब में कांग्रेस की सरकारें किसानों के साथ खड़ी रही हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा,‘जहां कहीं कांग्रेस पार्टी की सरकार है, आप उन्हें किसानों के साथ खड़े देखेंगे क्योंकि हम मानते हैं कि किसान भारत को मजबूत बनाते हैं।

यदि किसान मजबूत होंगे तो भारत मजबूत होगा, यदि वे कमजोर हैं तो भारत कमजोर होगा।' उन्होंने यहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी के समानता समावेश कार्यक्रम में यह कहा। 

पिछड़े हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र को संप्रग शासन के दौरान संविधान के अनुच्छेद 371 (जे) में संशोधन के जरिए विशेष दर्जा मुहैया करने में उनकी भूमिका को लेकर उन्हें सम्मानित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

अनुच्छेद 371 (जे) के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों के साथ इसके लिए लड़ाई लड़ी है। राहुल ने दावा किया कि गृहमंत्री के तौर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी अनुच्छेद 371 (जे) के खिलाफ थे। 

इसे भी पढ़ें:- नीतीश ने शरद को दिया बड़ा झटका, जल्द दो धड़ों में टूट सकती है JDU

लेकिन जब कांग्रेस 2004 में सत्ता में आई तब विशेष दर्जा दिया गया जिससे लोगों को काफी लाभ हुआ है। मोदी सरकार पर झूठे और खोखले वादे करने का उन्होंने आरोप लगाया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi says modi government doing false promises

-Tags:#Rahul Gandhi#Modi Govt#Farmers

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo