Breaking News
Top

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी के विकास पर नहीं बोलेंगे राहुल गांधी, ट्विटर हैंडर पर दी सफाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 12 2017 2:13PM IST
गुजरात चुनाव: पीएम मोदी के विकास पर नहीं बोलेंगे राहुल गांधी, ट्विटर हैंडर पर दी सफाई

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों दौरे पर हैं। गुजरात में कांग्रेस की जीत के लिए वो दिन रात प्रचार में जुटे हुए हैं। तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन रविवार को राहुल बनासकांठा पहुंचे। 

जहां उन्होंने कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के सदस्यों से मुलाकात की। राहुल में अपनी ट्वीट को लेकर बड़ा खुलासा किया। 

राहुल गांधी ने कांग्रेस के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से बातचीत की और अपने ट्वीट को लेकर कहा कि सभी ट्वीट मेरे ही होते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस दौरान राहुल ने केंद्र सरकार पर जीएसटी और नोटबंदी को लेकर निशाना साधा। 

राहुल गांधी ने कहा कि मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम करती ट्वीट करती है। उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं। बता दें कि इस दौरान राहुल गुजरात में 6 जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे। 

इन दिनों राहुल गांधी भी पीएम मोदी के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। राहुल ने बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर का दौरान किया। जहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए।

दर्शन करने के बाद राहुल ने पीएम पर निशाना भी साधा और ट्वीट कर लिखा कि पांच स्लैब के साथ, यह गब्बर सिंह टैक्स है, लेकिन एक टैक्स से यह जीएसटी है। ना तो गुजरात, ना ही भारत को गब्बर सिंह टैक्स की जरूरत है। 

कांग्रेस ने कहा कि 18 फीसदी सीमा और साधारण टैक्स वाला एक टैक्स होना चाहिए। ये टैक्स देश के कारोबारियों को नुकसान पहुंचा रहा है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi pm modi vikas gando thyo chhe and clearness of tweet

-Tags:#Rahul Gandhi#Assembly Election 2017#Gujarat
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo