Top

गुजरात दौरा: राहुल गांधी ने आदिवासियों के साथ किया 'टिमली डांस', मस्ती में झुमने लगे सब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 5:48PM IST
गुजरात दौरा: राहुल गांधी ने आदिवासियों के साथ किया 'टिमली डांस', मस्ती में झुमने लगे सब

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस समय अपने गुजरात दौरे पर है। दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी छोटा उदयपुर पहुंचे। वहां पर राहुल गांधी के लिए विशेष तौर पर एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोंजन किया गया था। इसी कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी अचानक डांस कर रहे आदिवासियों के बीच पहुंच गए।

राहुल ने 2 से मिनट तक आदिवासियों के साथ टिमली डांस किया। राहुल गांधी के साथ राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी थे।


टिमली आदिवासियों का पारंपरिक नृत्य है। जो विवाह, सार्वजनिक कार्यक्रमों, और होली के मेंले में किया जाता है। इस डांस के साथ एक गीत भी गाया जाता है। राहुल ने गुजरात में अपने चुनावी दौरों की शुरूआत 25 सितंबर को द्वारिकाधीश के मंदिर से की थी। तब से लेकर अब तक राहुल गांधी 15 मंदिरो पर अपना मत्था टेंक चुकें हैं। 

राहुल गांधी का यूं ही आदिवासियों के बीच पहुंच जाना और फिर उनके साथ डांस करना कोई छोटी घटना नही है। इसके पीछे उनका सियासी मकसद छुपा हुआ है। इन सभी चीजों को करके राहुल गांधी उन लोंगों को अपनी तरफ मोड़ना चाहते है जो राज्य की भाजपा सरकार से असंतुष्ट हैं। क्योंकि इसी साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले है

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi participating in timli dance

-Tags:#Timli Dance#Rahul Gandhi#Gujrat Visit#Narendra Modi#State News#Gujrat
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo