Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

2019 लोकसभा के लिए कांग्रेस देगी राहुल की बलि, कोई दूसरा होगा चुनावी चेहरा!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 3:01PM IST
2019 लोकसभा के लिए कांग्रेस देगी राहुल की बलि, कोई दूसरा होगा चुनावी चेहरा!

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजय रथ को 2019 के लोकसभा चुनाव में रोकने के लिए कांग्रेस बड़ा दाव खेल सकती है।  

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अगले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की काट के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आलावा किसी और को चुनावी चेहरा बना सकती है। 

इसके लिए कांग्रेस के पुराने नेताओं ने ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। सोनिया गांधी कांग्रेस के पुराने नेताओं के हाथ और मजबूत करना चाहती है ताकि अगले लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दलों के साथ मोदी का मजबूती से मुकाबला किया जा सके। 

इसे भी पढ़ें- सोनिया गांधी की बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्रालय ने तलब किया ब्यौरा

जानकार ये अंदाजा लगा रहे है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी 2019 में मोदी के विजय रथ को रोकने के लिए बेटे राहुल के भविष्य की कुर्बानी दे सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी ने पार्टी की कमान फिर से अपने हाथ में ले ली है। 

जानकारों के मुताबिक आगामी विधान सभा चुनावों में कांग्रेस रणनीतिक भूमिका निभाने के लिए युवाओं की जगह पुराने चेहरों को तरजीह देगी। 

कांग्रेस के कुछ अंदरूनी सूत्रों ने ऐसे संकेत दिए है कि अब कुछ पुराने दिग्गज जैसे पी चिदंबरम, आनंद शर्मा, गुलाम नबी आजाद आदि को जाया डा तरजीह दी जाएगी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi may be replaced for next lok sabha election

-Tags:#Rahul Gandhi#Lok Sabha Elections 2019#Narendra Modi#Sonia Gandhi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo