Top

अरुण जेटली ने देश की अर्थवयस्था को नरक में पहुंचा दिया है: राहुल गांधी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 9:39PM IST
अरुण जेटली ने देश की अर्थवयस्था को नरक में पहुंचा दिया है: राहुल गांधी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने अर्थव्यवस्था को लेकर बीजेपी विपक्ष के निशाने पर है, तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है। 

गुजरात के जैतपुर में एक रैली के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था को खत्म करने और नीचे पहुंचे पर अरुण जेटली को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि जेटली ने हिंदुस्तान की इकोनॉमी को नष्ट कर दिया है। पूरे देश का जबर्दस्त नुकसान होने वाला है। 

यह भी पढ़ें:-दिल्ली सरकार के बाद मोदी सरकार ने दशहरे से पहले दिया डॉक्टरों को बड़ा तोहफा

पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने देश की अर्थव्यवस्था के नीचे जाने को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली पर गंभीर सवाल उठाते हुए कहा कि मुझे अब बोलना चाहिएट शीर्षक से लेख लिखा है। 

लेख में देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान करने की बात कहते हुए सिन्हा ने अरूण जेटली पर तीखा हमला बोला है। इंडियन एक्सप्रेस के लिए लिखे इस लेख का लिंक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर शेयर किया 

यह भी पढ़ें:-पाकिस्तान पर दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक करीब है, ये रहे वो पांच सबूत

जिसमें उन्होंने लिखा कि देवियों और सज्जनों मैं आपका पायलट और वित्त मंत्री बाल रहा हूं, कृपया अपनी सीट बेंट बांध लें और सावधानी से बैठे क्योंकि हमारे विमान के पंख गिर गए हैं’ इसके साथ राहुल गांधी अपने ट्वीट के साथ यशवंत सिन्हा का आर्टिकल भी शेयर किया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi destroyed country economy by arun jaitley

-Tags:#Rahul Gandhi#Gujarat#Yashwant Sinha#Economy#Arun Jaitley
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo