Top

राहुल का शाह के बहाने मोदी पर निशाना, कहा- चौकीदार थे या भागीदार?

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 10:04AM IST
राहुल का शाह के बहाने मोदी पर निशाना, कहा- चौकीदार थे या भागीदार?

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर सोलह हजार गुना बढ़ने की खबर वेबसाइट पर छपने के बाद हंगामा मचा हुआ है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमित शाह के बेटे के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। 

राहुल गांधी ने मोदी से पूछा कि पचास हजार अस्सी करोड़ कैसे हो गए? राहुल ने पीएम मोदी से पूछा कि आपके बयान न खाऊंगा, न खाने दूंगा के वादे का क्या हुआ? ये भी कहा था मैं पीएम नहीं हिंदुस्तान का चौकीदार हूं, अब कहां गया चौकीदार?

इसे भी पढ़ें: Exclusive: हनीप्रीत ने सुनाई आपबीती

इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए। राहुल ने ट्वीट कर पूछा, मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया। आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए। गुजरात में अपने चुनावी दौरे में राहुल ने अमित शाह के बेटे का मुद्दा उठाया। 

लोगों से कहा कि अमित शाह के बेटे की कंपनी 10 से 12 साल पुरानी है, लेकिन फायदा 2014 से शुरू हुआ। राहुल ने कहा, ये मोदी जी के स्टार्टअप इंडिया का कमाल है। ये मेक इन इंडिया है, अजीब सी दुनिया है। 50 हजार 80 करोड़ हो जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: हनीप्रीत की राजदार सुखदीप कौर ने किए ये 5 बड़े खुलासे

शाह ने की 100 करोड़ की मानहानि

इधर, जय अमित शाह ने वेबसाइट के संपादक समेत सात लोगों के खिलाफ अहमदाबाद कोर्ट में 100 करोड़ रुपए का आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करा दिया है। जय शाह ने भी अपनी सफाई में कहा कि वेबसाइट ने अपनी स्टोरी में झूठ दिखाने की कोशिश की है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rahul gandhi attack on amti shah narendra modi watchman or partner

-Tags:#Rahul Gandhi#Gujarat#Amti Shah#Narendra Modi#Gujarat Assembly Election 2017
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo