Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, सितम्बर 26, 2017  
Breaking News
Top

रायबरेली रैली: राहुल ने मोदी पर जमकर हमला बोला।

haribhoomi.com | UPDATED Feb 17 2017 6:28PM IST

नई दिल्ली.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी को तानाशाह बताया है। मोदी के नोट बंदी के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि इससे जनता को बहुत तकलीफ पहुची है। राहुल ने मोदी पर आरोप लगाया  कि वो संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रहे है। आरबीआई जैसे संस्थाओं कि स्वायत्ता पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम ने इन संस्थाओं कि काम करने कि आजादी छीन ली है।

हालांकि अब राज्य में चुनाव प्रचार के लिए प्रियंका को भी लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ऐेेैसा स्मृति ईरानी के एक बयान के बाद किया जा रहा है। ईरानी ने अपने बयान में कहा था कि कांग्रेस लोगो कि भावनाओ को नजर अंदाज कर रही है।
 

इसे भी पढ़ें- पाक ने लिया दरगाह हमले का बदला, 18 आतंकी किए ढेर

अपनी मां सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली में रैली के दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका वाड्रा भी थी। राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस का गठबंधन राज्य को एक नई दिशा प्रदान करेगा। सपा और कांग्रेस मिलकर काम करेंगे और राज्य को आगे ले जायेंगे। अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक अच्छे आदमी है और खुले मन से काम करते है।
 

इसे भी पढ़ें- 4G स्पीड में एयरटेल और वोडा ने जियो को छोड़ा पीछे


एनडीटीवी के मुताबिक इस रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के करोडो किसान पीएम से कर्जा माफी की अपील कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं किया। अब उत्तर प्रदेश में चुनाव आते ही मोदी सरकार कर्जा माफ करने की बातें कर ही हैॆ।
 

इसे भी पढ़ें- जकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, भारत के पीएम से सीखें सोशल मीडिया का इस्तेमाल


बीजेपी द्वारा देश पर एक विशेष विचारधारा थोपने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी केवल कुछ ही लोगो के लिए काम कर रहे है इससे पूरा देश परेशान हो रहा  है।  मोदी पर विपक्ष के सुझाव नहीं मानने का आरोप लगते हुये उन्होंने कहा कि वो सिर्फ सबका साथ होने कि बात कहते है लेकिन किसी की बात नहीं मानते है ।   

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo