Breaking News
Top

राधे मां के साथ पुलिसवालों ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 4:16PM IST
राधे मां के साथ पुलिसवालों ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

राधे मां की हालिया तस्वीरों और वीडियो ने दिल्ली में कुछ पुलिसवालों की मुश्किलें बढ़ा दीं हैं। इन तस्वीरों में वह थाने के अंदर एक एसएचओ की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं तो एक अन्य वीडियो में वह यहां एक रामलीला आयोजन में पुलिसकर्मियों के साथ थिरकते नजर आ रही हैं। 

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं। कथित तौर पर विवेक विहार पुलिस थाने के अंदर ली गई तस्वीर में थानाध्यक्ष संजय शर्मा गले में लाल और सुनहरी चुनरी डाले राधे मां के बगल में हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं।

वहीं जीटीबी एन्क्लेव पुलिस थाने में राम लीला कार्यक्रम के एक वीडियो में भी नजर आ रही हैं जहां पांच पुलिस वाले देशभक्ति के गाने गा रहे हैं और राधे मां उनके बगल में खड़े होकर थिरक रही हैं।

इसे भी पढ़ें: थाने पहुंची राधे मां तो दारोगा ने किया कुछ ऐसा, मचा बवाल

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राधे मां के फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए इस वीडियो में नजर आ रहे पांच पुलिसकर्मी सहायक उप निरीक्षक ब्रज भूषण और राधे किशन, हेड कांस्टेबल प्रमोद और कांस्टेबल हितेश और रविंदर हैं।

पूर्वी रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त रविंद्र यादव ने कहा कि एसएचओ और पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच शुरू की गई है और उन्हें पुलिस लाइंस भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त स्तर के एक अधिकारी ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
radhe maa dance with police in delhi gtb enclave police station video viral

-Tags:#Radhe Maa#Radhe Maa Viral Video#Delhi Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo