Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

गर्व है कि दुनिया के पास मोदी जैसे कद के नेता हैं: सीतारमण

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 19 2017 5:07AM IST
गर्व है कि दुनिया के पास मोदी जैसे कद के नेता हैं: सीतारमण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजराती में लिखी गई कविताओं के तमिल अनुवाद के विमोचन के बाद, 'रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि दुनिया के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे के कद के नेता हैं। 

यह भी पढ़ें- पद्मावती विवाद: सीएम वसुंधरा राजे ने स्मृति को लिखा खत, कहा- बदलाव के बाद रिलीज हो फिल्म

सीतारमण ने कहा, 'मोदी जी में अनुशासन और गरीबों के लिए सहानुभूति जैसे गुण हैं। वो सार्वजनिक जीवन में आए और अब वह महान नेता हैं। मुझे गर्व है कि उनके जैसे कद के नेता हैं। तमिल में निर्मला सीतारमण ने कहा कि वो पीएम मोदी को कवि के रूप में देखकर खुश हैं।

यह भी पढ़ें- पाक डिफेंस मिनिस्ट्री का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, फेक इमेज की थी पोस्ट

तमिल के जाने-माने कवि वैरामुतु ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि कवि के रूप में उनकी प्रतिभा की सराहना की जानी चाहिए। कविता संग्रह का अनुवाद संस्कृत की प्रोफेसर राजलक्ष्मी श्रीनिवासन ने किया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
proud to have a leader of modis stature sitharaman

-Tags:#Defence minister#Nirmala Sitharaman#PM Narendra Modi#Hindi News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo