Breaking News
Top

मोदी जी बहन बेटियों की बात करते हैं, हिम्मत है तो आंख मिला कर बात करें: प्रियंका वाड्रा

haribhoomi.com | UPDATED Feb 17 2017 7:37PM IST
रायबरेली​. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने शुक्रवार को महाराजगंज में एक साथ चुनावी जनसभा को सम्बिधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही ईमानदार और निष्ठावान रही है। आप कांग्रेस को जिताइये और अपने हाथ मजबूत कीजिये। आज सुबह घर से निकलने से पहले मैंने टीवी देखा तो कोई यूपी की काफी निंदा कर रहा था। मैंने सोचा जरा देखूं तो सही क्या कहा जा रहा है। मोदी जी कहते हैं कि बनारस ने उन्हें गोद लिया है। यहां बहूत अत्यचार है, अराजकता है और महिलाओं पर बहूत अत्याचार हो रहे हैं। लेकिन मैं उनसे ये पूछना चाहती हूं कि उन्होंने बनारस के लोगों के लिए क्या किया, यहां के लोगों के लिए क्या किया।
 
प्रियंका ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी कहते हैं मैं यूपी का बेटा हूं। लेकिन मैं यह कहना चाहती हूं कि क्या यूपी को बाहरी नेताओं की जरूरत है...नहीं है, यहां का हर युवा नेता बन सकता है। राहुल जी और अखिलेश जी भी इसी मिटटी के बने हुए हैं। उन्होंने हमेशा आपका साथ दिया है। उनके दिल में उत्तर प्रदेश है। उनकी जान में उत्तर प्रदेश है। यूपी को किसी बाहरी नेता की जरुरत नहीं है। यहाँ का हर एक नौजवान नेता बन सकता है। यहां का हर नौजवान उत्तर प्रदेश का विकास करेगा। इस विकास यात्रा में आपको गठबंधन का साथ देना है, तभी विकास संभव है। आप प्रधानमंत्री जी की खोकली बातों और वादों में न आएं। 
 
 
प्रियंका ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी महिलाओं पर अत्याचार की बात करते हैं। मैं उनसे ये पूछना चाहती हूं कि पिछेल ढाई सालों में जो अत्याचार देश ने झेले हैं उनका क्या, आप देश की बहन बेटियों की बात करते हैं अगर हिम्मत है तो आँख से आंख मिला कर बात करे। नोटबंदी को लेकर प्रियंका ने कहा कि आपने देश को लाइन में खड़ा कर दिया, कितने लोग मारे गए आपने उनके लिए क्या किया, कुछ नहीं किया। सबसे बड़ा अत्याचार तो यही है।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo