Breaking News
Top

राम रहीम मामले को लेकर पीएम से लेकर नेताओं ने किए ट्वीट, यहां पढ़ें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 25 2017 9:36PM IST
राम रहीम मामले को लेकर पीएम से लेकर नेताओं ने किए ट्वीट, यहां पढ़ें

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने साध्वी रेप केस में दोषी करार दिया है। जिसके बाद हरियाणा और पंजाब में हिंसा भड़क गई। हिंसा को लेकर राजनेताओं ने भी बाबा पर निशाना साधा। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पंचकूला हिंसा की निंदा करते हुए कहा कि लोग शांति बनाएं रखें। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जो लोग कानून अपने हाथ में लेंगे उनके खिलाफ कानून काम करेगा और मैं लोगों से अपील करता हूं कि शांति बनाएं रखें।

पूर्व कानून मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि अदालत के इस फैसले से लोगों का न्यायपालिका पर भरोसा और बढ़ेगा। उन्होंने बाबा व उनके समर्थकों को अदालत के फैसले का सम्मान करने की नसीहत दी है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा कि हिंसा को लेकर लोगों से संयम बरतने के लिए अपील की। तो वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी।

माकपा नेता सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर कहा कि एक तथाकथित धार्मिक संप्रदाय ने अकेले हरियाणा को बंधक बना लिया है, क्‍योंकि राज्‍य की भाजपा सरकार उसके साथ मिली हुई है। 

तो वहीं उन्नाव से सांसद और बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने पूरे प्रकरण को भारतीय संस्कृति को बदनाम करने की साजिश बताया है। तो वहीं उन्होंने इमाम को लेकर भी कहा कि उस क्यों नहीं जेल भेजा जाता। जबकि बाबा तो सीधा साधा है। 

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट कर लिखा कि साधुओं के लिए नया खतरा है। राजनेता और आश्रमों में रहने वाले स्वामीजी को जेल भेजकर आश्रम की संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। साधुओं को अपने उत्तराधिकारियों को आगे बढ़ाना चाहिए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
president ramnath kovind says appeals citizens to maintain peace during violence

-Tags:#Ram Rahim Singh#Ram Rahim Verdic#Panchkula#Ramnath Kovind#Manohar Lal Khattar
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo