Breaking News
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर बोले- आरोपी छात्र को एडल्ट की तरह लिया जाए

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 9 2017 4:49PM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर बोले- आरोपी छात्र को एडल्ट की तरह लिया जाए

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सीबीआई ने रेयान स्कूल में पढ़ने वाले एक 11वीं के छात्र को आरोपी ठहराया है। प्रद्युम्न की मां ज्योति ठाकुर इस सच के सामने आने के बाद सिर्फ ये कह रही हैं कि उसने मेरे बच्चे को क्यों मारा?

 
इस मामले में प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर का कहना है कि अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी छात्र को एडल्ट की तरह लिया जाना चाहिए। आरोपी को बाल अपराध श्रेणी में नहीं रखना चाहिए। वरुण ठाकुर ने कहा कि अभी तो कानूनी लड़ाई शुरू हुई है। आगे बहुत संघर्ष करना है। उम्मीद है इस मामले में सच सामने आएगा।
 
 
उल्लेखनीय है कि सीबीआई की पूछताछ में आरोपी छात्र ने ये बात कबूली है कि उसने प्रद्युम्न की हत्या की है। उसने कहा कि मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था बस हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि अभी कानूनी लड़ाई शुरू हुई है। आगे बहुत संघर्ष करना है। उम्मीद है इस मामले में सच सामने आएगा।
 
बच्चों और टीचर्स से पूछताछ के बाद ये बात सामने आई की आरोपी छात्र छोटी-छोटी बात पर मारपीट करने लगता था। छात्र हर रोज बैग में चाकू साथ लाता था। कोर्ट ने आरोपी छात्र को 3 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case varun thakur said the accused student must be given punishmant like adult

-Tags:#Pradyuman Murder Case#Pradyuman thakur#CBI#Jyoti Thakur#Varun Thakur
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo