Breaking News
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: स्कूल की लापरवाही का हुआ खुलासा, सामने आया ये सच

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 24 2017 11:57AM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: स्कूल की लापरवाही का हुआ खुलासा, सामने आया ये सच

रयान स्कूल में सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बाद कई खुलासे हुए हैं और अभी कई होना बाकी हैं। स्कूल के बारे में एक चौंका देने वाली बात सामने आई है, स्कूल में खराब दवाइयां मिली हैं। मेडिकल रूम में कई दवाइयों के पैकेट मिले हैं और सभी दवाइयां एक्सपायर हो चुकी हैं।

 
उल्लेखनीय है कि दवाइयों में बीटडिन और सैवेलॉन जैसी दवाइयां शामिल हैं। स्कूल से मिली इन खराब दवाइयों से स्कूल प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सीबीआई ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। 
 
 
एफआईआर दर्ज होने के बाद सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम गुरूग्राम स्थित रयान स्कूल पहुंची। इससे पहले सीबीआई टीम ने गुरूग्राम पुलिस हेडक्वॉटर पहुंचकर हरियाणा पुलिस से इस केस का चार्ज लिया।
 
उल्लेखनीय है कि प्रद्युम्न के परिवार से मिलने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पूरी जांच सीबीआई को सौंपी। स्कूल के बारे में ये बात तो पहले ही सामने आई थी की दिखावे के लिए परिसर में सीसीटीवी तो लगा दिए गए हैं लेकिन काम नहीं करता।
 
प्रद्युम्न के पिता ने कहा था कि अगर सीबीआई इस मामले को अपने हाथ में नहीं लेती तो मैं सोमवार को सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा। गौरतलब है कि गुरूग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल तीन माह के लिए सरकार के अधीन रहेगा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case school negligence towards children came in front

-Tags:#Ryan International School#Varun Thakur#Pradyuman Thakur
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo