Breaking News
Top

प्रद्युम्‍न मर्डर केस: जानिए कैसे महज 8 सेकेंड की सीसीटीवी फुटेज से सीबीआई ने सुलझाया केस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 11 2017 5:29PM IST
प्रद्युम्‍न मर्डर केस: जानिए कैसे महज 8 सेकेंड की सीसीटीवी फुटेज से सीबीआई ने सुलझाया केस

गुरुग्राम के रयान स्कूल में हुई प्रद्युम्‍न की हत्या को गुरुग्राम पुलिस ने सुलझाने का दावा किया था। इस मामले में पुलिस ने बस कंडक्‍टर अशोक को गिरफ्तार भी कर लिया था। लेकिन मामला सीबीआई के पास गया तो इस केस में एक नया मोड़ आया। जिसके बाद सीबीआई ने 11वीं क्‍लास के छात्र को गिरफ्तार किया। क्योंकि सीबीआई के पास 11वीं के छात्र को आरोपी ठहराने का सबसे अहम सबूत था।

स्‍कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में वह आठ सेकेंड की फुटेज जिसमें आरोपी छात्र नजर आ रहा है। शायद गुरुग्राम पुलिस से सीसीटीवी की फुटेज जांच में ही चूक हुई, जो उन्होंने इस आठ सेंकेंड के फुटेज को नजर अंदाज कर दिया। 

यह भी पढ़ें- प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने कैसे बदल दी गुरुग्राम पुलिस की थ्योरी

सूत्रों के मुताबिक प्रद्युम्‍न हत्याकांड में 8 सेकंड की चूक से गुरुग्राम पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि इस 8 सेंकेंड की वीडियो में आरोपी छात्र प्रद्युम्‍न को बुलाकर उसके साथ जाता हुआ दिख रहा है। इस फुटेज को न देख पाने की वजह से ही यह केस उलझ गया था।

इतना ही नहीं पुलिस को छात्र पर तब भी शक नहीं हुा जब उसने कहा कि उसने प्रद्युम्‍न को जख्‍मी हालत में देखा था। लेकिन पूरी सीबीआई फुटेज खंगालने के बाद सीबीआई ने इस केस पर से पर्दा उठा दिया और छात्र शक के घेरे में आ गया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case resolved by cbi from eight second of cctv footage

-Tags:#Pradyuman Murder Case#CBI#Gurugram#Ryan International School
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo