Breaking News
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: एसआईटी के 4 सदस्यों से पुलिस ने की ये पूछताछ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 1:53PM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: एसआईटी के 4 सदस्यों से पुलिस ने की ये पूछताछ

 रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी जिसमें हरियाणा पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बताया था।

 
एसआईटी के चारों सदस्यों से सीबीआई ने पूछताछ की है। सीबीआई ने पूछा कि एसआईटी के सदस्यों ने किन सबूतों के आधार पर बस कंडक्टर को आरोपी बताया है। इसके साथ ही सीबीआई की टीम रेयान स्कूल के मैनेजमेंट और स्टाफ से भी पूछताछ करेगी।
 
बताया जा रहा है कि घटना के बाद स्कूल की तरफ से कुछ बड़े नेताऔं और पुलिस अफसरों को फोन किया गया था। इस बात के सबूत सीबीआई के हाथ लग चुके हैं। सीबीआई जांच में ये बात भी सामने आई है कि पुलिस अफसरों ने जानबूझकर कुछ सबूतों के साथ छेड़छाड़ की है। 
 
 
सीबीआई के मुताबिक पुलिस ने सुनियोजित तरीके से अशोक को आरोपी बताया है। पुलिस कर्मियों के कॉल रिकॉर्ड की भी जांच की गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने अशोक को जुर्म कबूलने पर मजबूर किया है। हालांकि डीजीपी का कहना है कि पुलिस जांच में कोई कमी नहीं है।
 
गौरतलब है कि सीबीआई ने प्रद्युम्न की हत्या का आरोपी रेयान स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र को बताया है। सीबीआई के अनुसार पेरेंट्स टीचर मीटिंग टालने के लिए प11वीं के छात्र ने पुलिस की हत्या कर दी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case police inquired 4 members of special investigation team

-Tags:#Pradyuman Thakur#Ryan International school#SIT
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo