Top

प्रद्युम्न हत्या कांड: आरोपी बस कंडक्टर अशोक को मिली जमानत, निशाने पर हरियाणा पुलिस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 3:39PM IST
प्रद्युम्न हत्या कांड: आरोपी बस कंडक्टर अशोक को मिली जमानत, निशाने पर हरियाणा पुलिस

गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की ह्त्या के मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक को स्थानीय अदालत से जमानत मिल गई है। बता दें कि 8 सितंबर को हुए प्रद्युम्न मर्डर के आरोप में अशोक जेल में बंद था। 

सीबीआई जांच के बाद उसकी रिहाई की संभावना काफी बढ़ गई थी। सीबीआई अपनी जांच में पाया कि हरियाणा पुलिस ने अशोक को जानबूझकर ही फंसाया था। जबकि प्रद्युम्न का असली कातिल स्कूल का ही 11वीं का छात्र है। आरोपी छात्र फिलहाल बाल सुधार गृह में कैद है। 

आरोपी बस कंडक्टर अशोक की जमानत पर उसके परिजनों ने बेहद खुशी जताई है। अशोक के पिता का कहना है, 'हम बहुत खुश है कि अशोक को आखिरकार जमानत मिल गई। इसके लिए कोर्ट के शुक्रगुजार हैं। 

इस बीच प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने बड़ा खुलासा भी किया है। उन्होंने बताया, 'हमें मीडिया खबरों से पता चला है कि अशोक और आरोपी छात्र के परिवारों के बीच बातचीत की ऑडियो क्लिप का पता चला है। सीबीआई केस का जांच कर रही है और हमें नतीजों का इंतजार है।'

उधर, प्रद्युम्न के परिजनों का केस लड़ रहे वकील सुशील टेकरीवाल ने कहा, 'प्रद्युम्न के पिता न्याय मिलने तक अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। हमें कानून पर पूरा भरोसा है। हरियाणा पुलिस ने असली कातिल को बचाने के लिए पूरी पड़ताल को ही खराब कर डाला था।'

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case gurugram district court grants bail accused bus conductor ashok

-Tags:#Pradyuman Murder Case#Haryana Police#Ryan International School#Gurugram#CBI#Haryana Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo