Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: वरुण ठाकुर ने कहा- बेटी को रयान स्कूल नहीं भेजेंगे, उठ गया भरोसा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 22 2017 9:00PM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: वरुण ठाकुर ने कहा- बेटी को रयान स्कूल नहीं भेजेंगे, उठ गया भरोसा

रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद परिवार में शोक की लहर है। प्रद्युम्न की पिता वरुण ठाकुर और उनकी पत्नी ज्योति ठाकुर सहमी हुई हैं कि बेटा तो खो दिया लेकिन अब कहीं बेटी के साथ कुछ अनहोनी न हो जाए।

वरुण अब अपनी बेटी को रयान स्कूल में नहीं पढ़ाना चाहते हैं। वो कहते हैं कि अब बेटी को उस स्कूल में भेजने का सवाल ही नहीं उठता। उल्लेखनीय है कि प्रद्युम्न की बहन विधि ठाकुर रयान स्कूल में कक्षा 5 में पढ़ती हैं। वरुण का कहना है कि अब उनका भरोसा स्कूल से उठ गया है। 

इसे भी पढ़ें: नेवी को मिली दुनिया की सबसे घातक सबमरीन INS कलवरी, चीन-पाक को चटाएगी धूल

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अब वो विधि का एडमिशन किसी दूसरे स्कूल में करवाएंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी स्कूल भेजने से पहले वहां कि स्थिति जाचेंगे और देखेंगे कि स्कूल सुरक्षा के मानकों पर खरा उतरता है या नहीं। 
 
वरुण ने कहा कि उन्होंने बेटी विधि का कही और दाखिला करवाने की तैयारी पूरी कर ली। उन्होंने कहा कि अगर विधि का किसी सकूल में दाखिला नहीं भी होता उस स्थिति में भी वो उसको रयान स्कूल नहीं भेजेंगे।
 
गौरतलब है कि 8 सितंबर को प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या स्कूल के टॉयलट में हो गई थी। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है कि इस हत्या के पीछे छुपा सच क्या है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case father varun thakur said won t send my daughter to ryan international school

-Tags:#Pradyuman Thakur#Ryan International School#Jyoti Thakur#Varun Thakur#vidhi thakur
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo