Breaking News
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: फंसाने वाले पुलिस अधिकारियों पर केस करेगा बस कंडक्टर अशोक, बताया- कैसे कबूल करवाया था झूठा अपराध

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 11:53AM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: फंसाने वाले पुलिस अधिकारियों पर केस करेगा बस कंडक्टर अशोक, बताया- कैसे कबूल करवाया था झूठा अपराध

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न ठाकुर की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या वाले दिन हरियाणा पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर लिया था। अशोक कुमार के परिजन अब इस मामले में अशोक को फंसाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करेंगे।

 
उल्लेखनीय है कि प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सीबीआई ने 16 वर्षीय छात्र को आरोपी बताया है। छात्र ने उसपर लगा हत्या का आरोप कबूला भी है। छात्र ने कहा कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था बस हत्या कर दी।
 
 
बस कंडक्टर अशोक के पिता अमीरचंद ने कहा कि यह अब साफ हो चुका है कि मेरे बेटे अशोक को फंसाया गया है और बलि का बकरा बनाया गया है। उन्होंने कहा कि हमने गुड़गांव पुलिस के विशेष जांच दल के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कराने का फैसला लिया है। अशोक के पिता का कहना है कि अधिकारियों ने अशोक को झूठा अपराध कबूलने के लिए मेंटल टॉर्चर किया।
 
अमीरचंद ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों ने अशोक को नशे के डो़ज दिए थे। अशोक के परिवार ने अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए गांव वालों से आर्थिक मदद मांगी है। उनका कहना है कि सभी गांव वाले हमारे साथ हैं और अशोक को न्याय दिलाना चाहते हैं। अमीरचंद पुलिस अधिकारियों के खिलाफ गैरजिम्मेदार रवैया अपनाने के खिलाफ भी कार्रवाई करना चाहते हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case bus conductor ashok will do case against those police officers who made him accept the false crime

-Tags:#Pradyuman Murder Case#Ryan International School#Pradyuman
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo