Breaking News
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने CBI पर लगाया आरोप, कहा- जुर्म कबूलने के लिए दी धमकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 9:18AM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने CBI पर लगाया आरोप, कहा- जुर्म कबूलने के लिए दी धमकी

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सीबीआई जांच के बाद ये बात सामने आई थी कि 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या उसी स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र ने की थी। सोमवार को आरोपी छात्र की काउंसलिंग के वक्त उसने एक चौंका देने वाला बयान दिया है।

 
सुरक्षा एवं संरक्षण अधिकारी के सामने छात्र ने कहा कि मैंने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है। सीबीआई ने मुझसे जुर्म कबूलने को कहा है। सीपीडब्लयूओ रीनू सैनी ने कहा की आरोपी छात्र के मुताबिक उसे सीबीआई ने कहा कि जुर्म कबुल लो नहीं तो तेरे भाई की हत्या कर देंगे। मैं अपने भाई से बहुत प्यार करता हूं। उसे मरता हुआ नहीं देख सकता और इसलिए सीबीआई ने जैसा कहा मैं वैसा करता हूं।
 
 
उल्लेखनीय है कि रीनू ने आरोपी छात्र से दो घंटे तक अलग कमरे में बातचीत की। आरोपी छात्र ने उन्हें बताया कि सीबीआई की थ्योरी और गिरफ्तारी के आधार बिल्कुल अलग हैं। उससे जबरदस्ती जुर्म कबूल करवाया गया है।
 
उधर प्रद्युम्न का परिवार अब आरोपी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा। प्रद्युम्न के पिता की मांग है की आरोपी छात्र को बालिग मानकर केस की सुनवाई की जाए। प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर का कहना है कि हमलोग कोर्ट में याचिका देने पर विचार कर रहे हैं।
 
सीबीआई का कहना है कि गुरूग्राम पुलिस ने जांच के दौरान सबूत मिटाने का प्रयास किया है और बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case accused said cbi forced me to accept false blame of murder

-Tags:#Pradyuman Murder Case#Pradyuman Thakur#CBI#Ryan international school
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo