Breaking News
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: 14 दिनों के लिए बाल सुधार गृह में रहेगा आरोपी छात्र

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 11 2017 5:09PM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: 14 दिनों के लिए बाल सुधार गृह में रहेगा आरोपी छात्र

गुरुग्राम के प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल के 11वीं के छात्र को आरोपी बताया है। माना जा रहा है अब इस केस की गुत्थी सीबीआई जल्द ही सुलझा लेगी। सीबीआई के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में आरोपी छात्र के साथ प्रद्युम्न की हत्या से पहले एक और छात्र दिखा था। बताया जा रहा है वो भी इस हत्या को अंजाम देने में शामिल था। सीबीआई अब छात्र से पूछताछ कर रही है।

 
आरोपी छात्र की तीन दिन की रिमांड शनिवार को पूरी हो गई है और आज दोपहर 2 बजे के करीब उसकी कोर्ट में पेशी हुई जिसमें ये फैसला लिया गया कि आरोपी छात्र 14 दिनों के लिए बाल सुधार गृह में रहेगा। माना जा रहा है कि आज कुछ अहम राज से पर्दाफाश हो सकता है और सीबीआई एक बार फिर क्राइम सीन रिक्रिएट करना चाहती है तो इसके लिए आरोपी छात्र को कुछ और दिनों की रिमांड पर भेजा जा सकता है।
 
 
इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया था लेकिन सीबीआई की जांच के बाद बस कंडक्टर अशोक कुमार को क्लीन चिट दे दी गई है। अशोक के वकील ने शुक्रवार को जमानत अर्जी दाखिल की है। इसपर 16 नवंबर को सुनवाई होगी।
 
दूसरी ओर प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने रेयान स्कूल के मालिक पिंटो पर भी कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने सीबीआई से पिंटो से भी पूछताछ करने की मांग उठाई है। इसके साथ उन्होंने कहा कि आरोपी छात्र को एडल्ट की तरह माना जाना चाहिए और साथ ही उसके लिए फांसी की सजा की मांग की है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case accused minor remand over to be presented in court at 2 pm

-Tags:#Pradyuman murder case#Ryan intenational school#Pradyuman Thakur#Varun Thakur
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo