Breaking News
Top

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने कहा- 'मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था, बस मार दिया'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 9 2017 4:57PM IST
प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र ने कहा- 'मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था, बस मार दिया'

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। जहां हरियाणा पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक कुमार को आरोपी ठहराया था वहीं सीबीआई ने रेयान स्कूल के 11वीं में पढ़ने वाले छात्र को आरोपी बताया है।  

अशोक को केंद्रीय जांच एजेंसी ने क्लीन चिट दे दी है। सीबीआई के अनुसार आरोपी छात्र ने खुद ये बात कबूली है कि उसने प्रद्युम्न की हत्या कर दी है। सीबीआई अधिकारी ने बताया कि 11वीं के छात्र ने प्रद्युम्न को कुछ जरूरी बात बताने का लालच देकर वॉशरूम में बुलाया और कुछ ही सेकेंड बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। वो चाकू सोच-समझकर लाया था कि किसी न किसी की हत्या करनी है। प्रद्युम्न गलत समय पर उसकी आंखों के सामने पड़ गया।
 
 
सीबीआई के मुताबिक प्रद्युम्न नहीं तो किसी न किसी को तो उसे मारना ही था। पूछताछ के दौरान आरोपी छात्र ने बताया कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। मैं पूरी तरह ब्लैक हो गया था और बस मैनें उसे मार डाला। सीबीआई ने बताया कि अशोक को आरोपी बताते हुए हरियाणा पुलिस ने जिस चाकू को पेश किया था उसी चाकू से आरोपी छात्र ने प्रद्युम्न का कत्ल किया था। 
 
सीबीआई ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी छात्र को वॉशरूम में चाकू ले जाते हुए देखा गया था। चाकू को वॉशरूम के कमोड से बरामद किया गया है। टीचर और बच्चों से पूछताछ के बाद पता चला कि 11वीं का हाफ इयरली एग्जान चल रहे थे। 6 सितंबर को आरोपी ने अपना पहला एग्जाम दिया था और 8 सितंबर को छात्र का दूसरा एग्जाम था।

 
आरोपी ने अपने दोस्तों से कहा था उसे पढ़ने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वो अगला एग्जाम टलवा देगा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pradyuman murder case 11th class student accused said i killed pradyuman

-Tags:#Pradyuman murder case#Pradyuman Hatyakand#Pradyuman Thakur#CBI#Pradyman Murder
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo