Breaking News
Top

नवाज शरीफ के परिवार में छिड़ा सत्ता के लिए घमासान!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 11 2017 2:49PM IST
नवाज शरीफ के परिवार में छिड़ा सत्ता के लिए घमासान!

पनामा पेपर लीक मामले में दोष सिद्ध होने के बाद पाकिस्तान के वजीरेआला नवाज शरीफ के हाथ से जहां पीएम की कुर्सी फिसल गई वहीँ उनके परिवार में भी सत्ता हासिल करने के लिए घमासान शुरू हो चुका है। 

अभी तक नवाज के छोटे भाई शाहबाज शरीफ को पीएम पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन शबाज की बेगम तहमिना दुर्रानी ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए नवाज शरीफ पर निशाना साधा।

इसे भी पढ़ें: पनामा केस: जेटली बोले - हम PAK की नीति पर नही चलेंगे, लेकिन दोषियों को मिलेगी सजा

तहमिना दुर्रानी ने ट्वीट कर लिखा कि पीएम पद के उत्तराधिकार मामले में नवाज़ शरीफ बेहद साधारण दर्जे के लोगों से सलाह मशवरा कर रहे हैं और उनकी बात भी मान रहे हैं।  

गौरतलब है कि तहमिना ने ये नाराज़गी भरा ट्वीट तब किया है जब नवाज शरीफ ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वो पीएम पद के लिए शाहबाज़ शरीफ को नहीं चुनना चाहते हैं।   

बता दें कि नवाज़ शरीफ ने बुधवार को यह बात स्पष्ट रूप से कही थी कि शाहिद खाकन अब्बासी को प्रधानमंत्री बनाना कोई कामचलाऊ और तात्कालिक कार्रवाई नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: भारत आएंगी ट्रंप की बेटी इवांका, टिकट हुआ कंफर्म

 

जबकि जब पाकिस्तानी सुप्रीमकोर्ट द्वारा पनामागेट मामले में नवाज को दोषी ठहराए जाने और उन्हें पीएम पद के अयोग्य सिद्ध किए जाने के बाद शाहबाज को अपना स्थायी उत्तराधिकारी कहा था। 

जबकि बुधवार को हुए अपने रोडशो में उन्होंने अपने पूर्व कथन से पलटी मारते हुए कहा कि वो चाहते हैं कि शाहिद खाकन अब्बासी अगले चुनाव तक प्रधानमंत्री बने रहें।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
power war starts in nawaz sharif family

-Tags:#Pakistan News#Nawaz Sharif
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo