Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

विश्व के ताकतवर राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ चुनाव लड़ेगी ये पोर्न स्टार, देगी कड़ी चुनौती

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 4 2017 3:02PM IST
विश्व के ताकतवर राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ चुनाव लड़ेगी ये पोर्न स्टार, देगी कड़ी चुनौती

रूस में अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव काफी दिलचस्प होने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दुनिया के ताकतवर राष्ट्रपतियों में से एक व्लादमिर पुटिन को चुनौती देंगी पूर्व पॉर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा। 

बर्कोवा ने ये ऐलान कर दिया है कि वो अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव लडेंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल कर अपने फैन्स को ये जानकारी दी है।

इसे भी पढ़ें: शाह-जादा की 'अपार सफलता' के बाद भाजपा की नई पेशकश-अजित शौर्य गाथा : राहुल गांधी

ऐलेना ने कहा कि अगर सत्ता की बागडोर उनके हाथों में आती है तो वो आते ही मर्दों से तलाक देने का अधिकार छीन लेंगी। इसके साथ ही स्कूलों में सेक्स एजुकेशन जरूरी कर दिया जाएगा। ऐलेना ने कहा कि उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि इलेक्शन कैंपेन में महिलाएं बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं।

उन्होंने कहा कि वो आदमियों से तलाक का अधिकार इसलिए वापस लेना चाहती है क्योंकि कई बार तलाक के बाद बच्चों की सारी जिम्मेदारी औरतों पर आ जाती है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
porn star will fight russian presidential elections against russian president putin

-Tags:#Russian Presidential Elections 2018#Valdamir putin#Elena borkova

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo