Breaking News
Top

हिमाचल प्रदेश: बिलासपुर में पीएम मोदी करेंगे एम्स का शिलान्यास

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 24 2017 8:11PM IST
हिमाचल प्रदेश: बिलासपुर में पीएम मोदी करेंगे एम्स का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी तीन अक्तूबर को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एम्स का शिलान्यास करेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जे पी नड्डा ने आज बिलासपुर में एम्स को मंजूरी दी। 

प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने तीन अक्टूबर को प्रमुख राष्ट्रीय चिकित्सा संस्थान के शिलान्यास के लिए अपनी सहमति दे दी है। 

नड्डा ने कहा कि यह प्रमुख चिकित्सा संस्थान न केवल हिमाचल प्रदेश, बल्कि अन्य उत्तरी राज्यों की विशाल आबादी को भी अत्‍यंत आवश्‍यक चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेगा।

एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार नड्डा ने कहा कि स्वास्थ्य क्षेत्र में राजग सरकार की उपलब्धियों की सूची में ‘एम्स बिलासपुर' एक और मील का पत्थर है। 

प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और दूरदर्शी नेतृत्व में मंत्रालय देश में तृतीयक स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल नेटवर्क को मजबूत करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है।        

स्वास्थ्य मंत्री ने उम्मीद जताई कि एम्स बिलासपुर अपनी विविध चिकित्‍सा सुविधाओं के बल पर इस पहाड़ी राज्य को व्यापक विकास और तरक्‍की की ओर अग्रसर करेगा।

पीएमओ से मिली जानकारी के मुताबिक कल प्रधानमंत्री तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) का नया कॉरपोरेट कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm narendra modi will inaugurate aiims on october 3 in himachal pradesh

-Tags:#Himachal Pradesh#AIIMS#PM#JP Nadda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo