Breaking News
Top

पीएम मोदी ने प्रणव दा को लिखा भावुक पत्र, मिला ये जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 3 2017 3:07PM IST
पीएम मोदी ने प्रणव दा को लिखा भावुक पत्र, मिला ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को एक भावुक पत्र लिखा है। पीएम मोदी प्रणव मुखर्जी के फेयरवेल में भी उन्हें अपना पिता समान बता चुके हैं। प्रणव मुखर्जी ने मोदी के खत को ट्विटर पर खुद शेयर किया।

 
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का खत दिल छू लेने वाला है। पीएम मोदी ने अपने खत में लिखा कि मेरे लिए आप हमेशा स्नेह से भरे, ख्याल रखने वाले थे। आपका एक फोन कॉल और यह कहना कि मुझे उम्मीद है आप अपनी सेहत का ध्यान रख रहे होंगे, मुझे नई ऊर्जा से भर देता था। लंबे थकाऊ मीटिंग और कैंपेन से भरे दिनों के बीच वह फोन कॉल उत्साह से भरने के लिए काफी था। 
 
 
पीएम मोदी ने कहा कि हम दोनों की राजनीतिक यात्राएं अलग रहीं। राजनीतिक मतभेदों को आप समय-समय पर अपनी विद्वता से दूर करते रहे और हम एकजुट होकर अद्भुत ऊर्जा के साथ काम कर सके। 
 
पीएम मोदी के खत के जवाब में प्रणव दा ने लिखा कि राष्ट्रपति कार्यालय में मेरे आखिरी दिन मुझे यह चिट्ठी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से मिली। इस पत्र ने मेरे दिल को छू लिया और इसे मैं आप सबके साथ शेयर कर रहा हूं।
 
पीएम मोदी ने गुरूवार को ट्वीट कर कहा कि प्रणव दा! आपके साथ काम करने वाले दिनों को मैं हमेशा याद रखूंगा। पीएम मोदी ने पत्र में प्रणव मुखर्जी के व्यक्तित्व की तारीफ की और कहा कि वो मेरे लिेए प्रेरणा स्त्रोत हैं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi wrote an emotional letter to pranab mukherjee

-Tags:#PM MDI#Pranab Mukherjee#pm modi letter to pranab mukherjee
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo