Breaking News
Top

पीएम मोदी का अपनी मंत्रियों को नया फरमान, सरकार की छवि सुधारने के लिए ऐसे करें काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 12 2017 9:32AM IST
पीएम मोदी का अपनी मंत्रियों को नया फरमान, सरकार की छवि सुधारने के लिए ऐसे करें काम

 जीएसटी और नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार की छवि खराब होने से पीएम नरेंद्र मोदी चिंतित हैं। इसके बाद पीएम मोदी ने अपने सभी मंत्रियों और नेताओं को सरकार की छवि सुधारने के काम में लगा दिया है। 

पीएम मोदी ने सरकार की नीतियों और जमीनी स्तर पर की गई पहल के बारे में प्रचार करने और अच्छी बात कहने के लिए कहा है। केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में अपने सहयोगियों से कड़ी मेहनत करने के लिए पीएम ने कहा है।

ये भी पढ़ें - प्रदूषण के मामले में दिल्ली से आगे वाराणसी, ये भी हैं यूपी के सबसे प्रदूषित 4 शहर

साथ ही सरकार की नीतियों व कदमों से लोगों के जीवन में आए बदलाव के बारे में व्यापक रूप से जनता को बताने के लिए कहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बैठक में तीन मंत्रियों ने विभिन्न कार्यक्रमों और सरकार द्वारा की गई पहल ने कैसे लोगों के जीवन में 'ईज ऑफ लिविंग' (जीवनयापन करने में आसानी) करने का अवसर प्रदान किया। इस पर विस्तार से प्रेजेंटेशन करें। 

बैठक में पीएम कार्यालय के एक शीर्ष अधिकारी ने सोशल मीडिया पर भी प्रेजेंटेशन दिया। उन्होंने कहा कि 'ईज ऑफ लिविंग' पर दिया गया प्रेजेंटेशन करीब एक घंटे तक चला और इसमें तीन हिस्सों में 90 स्लाइड के साथ सरकार द्वारा पिछले साढ़े तीन साल में किए गए कामों को दर्शाया गया।  

ये भी पढ़ें - दिल्ली में फिर बढ़ा प्रदूषण का स्तर, इंडिया गेट दिखा कुछ इस तरह

बता दें कि प्रेजेंटेशन में नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के अलावा मुद्रा, डिजिटल इंडिया, किफायती आवास और उज्ज्वला योजना के लाभ बताते हुए दावा किया गया कि इन योजनाओं ने लोगों के जीवन को आसान बनाया है।

इसके साथ ही सभी नेताओं को सरकार की छवि सुधारने के काम में लगा दिया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi noteban gst cabinet meeting ease of living

-Tags:#Modi#GST#Demonstration#Cabinet
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo