Breaking News
Top

गुजरात चुनाव 2017: पीएम मोदी का वोट मांगने वाला वीडियो वायरल, बीजेपी को हो सकता है फायदा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 12 2017 11:27AM IST
गुजरात चुनाव 2017: पीएम मोदी का वोट मांगने वाला वीडियो वायरल, बीजेपी को हो सकता है फायदा

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस समेत कई पार्टियां तेजी से प्रचार में जुटी हुई हैं। ऐसे में बीजेपी सरकार के पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मोदी विकास के लिए वोट मांग रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात चुनाव से पहले इस तरह के वीडियो के वायरल होने से गुजरात में बीजेपी को फायदा हो सकता है।

बता दें कि ये वीडियो 2014 के आम चुनाव का है जब पीएम मोदी ने डिजिटल तकनीक के जरिए जनता से वोट मांग रहे थे। इस वीडियो में मोदी खुद के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि पार्टी के समर्थकों की मदद से वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे गुजरात में बीजेपी को नुकसान नहीं होगा। 

विडियो में मोदी कह रहे हैं कि 'भारत के भाग्यविधाता मेरे भाइयों और बहनों, मैं नरेंद्र मोदी आपका स्वागत करता हूं। आपका वोट किसी को हराने के लिए नहीं है। आपका वोट भारत के भविष्य को बदलने वाला है।

ये भी पढ़ें - प्रदूषण के मामले में दिल्ली से आगे वाराणसी, ये भी हैं यूपी के सबसे प्रदूषित 4 शहर

यह डेमोक्रेसी की डिमांड है, हमें जाति और समुदाय से आगे आना चाहिए। वह आगे कहते हैं, 'सबका साथ, सबका विकास। मैं यहां अपने लिए वोट मांगने आया हूं।

जानकारी के लिए बता दें कि हिमाचल में विधानसभा के लिए मतदान हो चुका है अब गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। इन दिनों के रिजल्ट की घोषणा 18 दिसंबर को की जाएगी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi gujarat assembly election viral video

-Tags:#PM Modi#Gujarat Assembly Election#Viral Video
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo