Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

पीएम मोदी ने जन्मदिन पर मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद, बोले-देश और मां एक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 17 2017 11:09AM IST
पीएम मोदी ने जन्मदिन पर मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद, बोले-देश और मां एक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने 67वें जन्मदिन के अवसर पर अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे। सबसे पहले वह गांधीनगर पहुंचे और अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लिया। 

यहां प्रधानमंत्री से मिलने के लिए आस-पड़ोस के कई बच्चे भी पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने कहा कि देश की सेवा मां की सेवा के सामान है, दोनों ही मेरे लिए एक हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात में पिछले कई दशकों से तमाम विवादों में घिरे रहे सरदार सरोवर नर्मदा बांध प​रियोजना का आज लोकार्पण और एक रैली को भी संबोधित किया। 

गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले मोदी की इस रैली को राजनी​तिक लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सरदार वल्लभभाई पटेल ने सरदार सरोवर की कल्पना 1946 में की थी। इसके कुछ साल बाद भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु ने इस परियोजना का उद्घाटन किया था।

हालांकि इस परियोजना का काम 1970 में शुरू हो गया था। लेकिन सरदार सरोवर बांध को पूरी तरह से तैयार होने में करीब 52 साल का समाय लगा है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi birthday blesses mother hiraben sardar sarovar dam inauguration

-Tags:#Modi Birthday#Sardar Sarovar Narmada Dam Project#Narendra Modi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo