Breaking News
उत्तराखंड: चमोली में बादल फटने की वजह से भूस्खलन, अलर्ट जारीNo Confidence Motion: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, बोले- भकूंप के मजे के लिए तैयारDaati Maharaj Case: कोर्ट ने CBI जांच वाली याचिका पर जारी किया नोटिस, मांगा जवाबमानसून सत्र 2018ः No Confidence Motion पर संसद में बहस जारीNo Confidence Motion: कांग्रेस को मिले समय पर खड़गे ने उठाए सवाल, कहा- 130 करोड़ लोगों के लिए 38 मिनट पर्याप्त नहींNo Confidence Motion: शिवसेना ने किया वहिष्कार, कहा- सदन की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्साअविश्वास प्रस्ताव को प्रश्नकाल की तरह समय देने पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने उठाए सवालमोदी सरकार की पहली 'परीक्षा' के लिए राहुल गांधी के 'भूकंप' लाने वाले सवाल लीक
Top

रायबरेली: एनटीपीसी हादसे को लेकर पीएम से लेकर सोनिया गांधी तक ने किया ट्वीट, जानें किसने क्या कहा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 2 2017 9:34AM IST
रायबरेली: एनटीपीसी हादसे को लेकर पीएम से लेकर सोनिया गांधी तक ने किया ट्वीट, जानें किसने क्या कहा

यूपी के रायबरेली में एनटीपीसी ऊंचाहार की 500 मेगावाट की 6वीं इकाई में बॉयलर की राख वाली पाइप फट जाने से 20 से ज्यादा मजदूरों की मौत के बाद पीएम से लेकर कई मंत्री और नेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्विटर पर इस घटना को लेकर अपना दुख प्रकट किया है। स्थिती पर काफी क़रीब से निगरानी रखी जा रही है। मैं काफी दर्द महसूस कर रहा हूं। भगवान परिवारजनों को इस दुख की घड़ी में साहस प्रदान करें। 

यह भी पढ़ेें- एनटीपीसी हादसा: गुरुवार सुबह रायबरेली का दौरा करेंगे राहुल गांधी, ये रहेगा प्लान

प्रधानमंत्री कायार्लय से भी ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा कि रायबरेली में एनटीपीसी संयंत्र में हुई दुर्टना से गहरा दुख हुआ है। मेरी संवेदनों शोकसंतप्त परिवारों के साथ है। घायलों की हालत में जल्द सुधार की कामना करता हूं। स्थिति पर करीब से नजर रखी जा रही है और अधिकारी हालात को सामान्य करने के प्रयास में जुटे हैं। 

सीएम योगी ने मॉरीशस से ली जानकारी

इसके पहले राज्य के मुख्यमंत्री मारीशस दौरे पर हैं इसके बावजूद वो प्रदेश के आला अधिकारियेां से इस मामले की पल पल जानकारी ले रहे हैं। योगी ने दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए प्रमुख सचिव (गृह) को बचाव और राहत कार्य के लिए हर संभव मदद का आदेश जारी कर दिया है। 

यह भी पढ़ेें- रायबरेली: एनटीपीसी में इस एक चूक से हुआ बड़ा हादसा, मॉरीशस से सीएम योगी ने दिया ये आदेश

राहुल और सोनिया गांधी का बयान

रायबरेली कांग्रेस के प्रेसिडेंट सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है। रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी ने इस घटना पर दुख ज़ाहिर किया है। साथ ही संबंधित अधिकारियों से भरसक मदद करने की अपील की है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को रायबरेली में घटनास्थल का दौरा करेंगे। साथ ही सुरक्षा और बचाव कार्यों ता जायज़ा लेंगे।

वहीं दूसरी तरफ एनटीपीसी हादसा के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्घार्थनाथ सिंह ने पूरे मामले से जानकारी ली है। दुर्घटना को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है कि एनटीपीसी हादसा दुखद है। मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लगातार उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य अधिकारियों से संपर्क में हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi and sonia gandhi tweeted on ntpc accident in raibareli

-Tags:#Raebareli#NTPC#Boiler Explosion#PM Modi#Sonia Gandhi#Unchahar

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo