Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

रक्षाबंधन 2017: पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 7 2017 10:06AM IST
रक्षाबंधन 2017: पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई

रक्षाबंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोशल मीडिया पर देशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए राष्ट्र की कामना की। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, 'रक्षाबंधन' के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को बहत-बहुत बधाई।

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्विटर पर देशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए राष्ट्र की कामना की। राष्ट्रपति कोविंद ने रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर सभी नागरिकों को गर्मजोशी से शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा रक्षाबंधन बहनों और भाइयों के लिए अनूठा त्यौहार है। यह त्यौहार बहनों और भाइयों के बीच प्रतिबद्धता का पवित्र बंधन है। रक्षाबंधन, प्यार, स्नेह और आपसी विश्वास के गुणों का प्रतीक है।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi and president kovind congratulate the countrymen for rakshabandhan

-Tags:#India#PM Modi#President Ramnath Kovind#

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo