Breaking News
Top

गुजरात गौरव यात्रा: कांग्रेस को लेकर बोले पीएम मोदी, मैनें सोचा नहीं की इतना नीचे गिर जाएगी ये पार्टी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 10:29AM IST
गुजरात गौरव यात्रा: कांग्रेस को लेकर बोले पीएम मोदी, मैनें सोचा नहीं की इतना नीचे गिर जाएगी ये पार्टी

गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के 7 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मोदी ने गांधीनगर में कांग्रेस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। 

भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जिस पार्टी ने देश को इतने नेता दिए, वो पार्टी इतने नीचे गिर सकती है, यह कभी सोच नहीं सकता था। मैं सोच रहा था कि ये कैसे हुआ। इसका मूल कारण यही है कि उन्होंने सकारात्मक सोचने का सामर्थ्य छोड़ दिया है।

इसे भी पढें:  ओवैसी और ममता के बयान के बाद बीजेपी विधायक संगीत सोम ने दी सफाई

पीएम ने आगे कहा कि जब जब गुजरात का चुनाव आता है, उनको बुखार ज्यादा आता है। इस परिवार के आंख में गुजरात हमेशा चुभता रहता था। सरकार बल्लभ भाई पटेल के साथ इस परिवार ने कैसा बर्ताव किया, ये सभी जानते हैं।

गुजरात गौरव यात्रा के समापन के दौरान मोदी ने आरोप लगाया कि उन्हें जेल में डालने के लिए कांग्रेस ने कैसे-कैसे साजिश रची गई। मैं तो जेल गया नहीं लेकिन इन्होंने अमित शाह को जेल भेजवा दिया। 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के मुद्दे पर कभी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई। अंत में मोदी ने कांग्रेस को विकास के नाम पर चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली।

इसे भी पढें: जैन मुनि शांतिसागर पर रेप पीड़िता का बड़ा खुलासा, मांगे ऐसे फोटोज

उन्होंने बताया कि पंडित नेहरू जब भी गुजरात ज्योति संघ के कार्यक्रम में आते थे, उनके मुंह से बार-बार जनसंघ निकल जाता था। पीएम ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है। चुनाव से पहले कांग्रेस के 25 प्रतिशत विधायकों ने पार्टी को छोड़ दिया।

साथ ही इनको गुजरात से नफरत है, जनसंघ से नफरत है, बीजेपी से नफरत है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस को न देश की चिंता है और न समाज की। लोकतंत्र में चुनाव एक यज्ञ होता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi addressed gandhi nagar attacks congress on gujarat gaurav yatra

-Tags:#PM Modi#CongressmGujarat Assembly Election 2017#GujaratGaurav
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo