Breaking News
Top

ICSI: नोटबंदी और जीएसटी सरकार का सहासिक फैसला- पीएम मोदी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 4 2017 7:40PM IST
ICSI: नोटबंदी और जीएसटी सरकार का सहासिक फैसला- पीएम मोदी

आईसीएसआई के गोल्डन जुबली समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी सरकार का सहासिक फैसला था। 

 
पीएम ने कहा कि आईसीएसआई की जिम्मेदारी ही देश के कॉरपोरेट कल्चर की दिशा-नीति तय करती है। आगे कहा कि देश में ईमानदारी और पारदर्शिता को संस्थागत बनाने में आईसीएसआई का बड़ा योगदान रहा है। 
 
पीएम ने नोटबंदी को लेकर कहा कि नोटबंदी करने की ताकत हमने दिखाई, मुट्ठीभर लोग इसे बदनाम कर रहे हैं। इसके साथ ही पीएम ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कहा कि देश की जीडीपी बढ़ी है। 
 
पीएम मोदी ने कहा कि बदलती हुई देश की इस अर्थव्यवस्था में अब ईमानदारी को प्रीमियम मिलेगा, ईमानदारों के हितों की सुरक्षा की जाएगी और बेईमनों को बक्शा नहीं जाएगा। 
 
उन्होंने आगे कहा कि देश की आर्थिक स्थिरता को भी बनाए रखा जाएगा। निवेश बढ़ाने और आर्थिक विकास को गति देने के लिए हम हर आवश्यक कदम उठाते रहेंगे। जब 2 लाख कंपनियों को बंद किया गया तो भी मोदी का पुतला फूंका गया।
 
इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 350 का एलईडी बल्ब सिर्फ 45 रुपये में मिल रहे हैं। पिछले तीन साल में ऑटोमोबाइल सेक्टर में 44 फीसदी इजाफा हुआ है। वहीं हार्डवेयर क्षेत्र में 53 फीसदी विदेशी निवेश आया है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm modi addressed company secretaries at inauguration of golden jubilee year of icsi in delhi

-Tags:#Modi#ICSI#GST#Indian Economy
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo