Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

VIDEO: राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने लाल किले में की रामलला की पूजा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 1 2017 12:41AM IST
VIDEO: राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने लाल किले में की रामलला की पूजा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह सहित कई बड़े नेता दिल्ली के लालकिले में हुए दशहरा कार्यक्रम में सामिल हुए।

दिल्ली के लालकिला मैदान में विजयादशमी से शुभ अवसर पर रावण दहन का कार्यक्रम आयोजन किया गया।

इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह सहित कई बड़े नेता लालकिले के मैदान में उपस्थित रहे।

यहां रावण दहन के कार्यक्रम के पहले राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने राम लक्ष्मण और हनुमान की पूजा की।  

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री ने राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान का तिलक किया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pm and president attends dussehra celebrations at red fort ground

-Tags:#PM Modi#Dussehra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo