Breaking News
Top

केंद्रीय मंत्री के जूते लेकर चल रहे पीए की तस्वीर हुई वायरल, दी ये सफाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 7 2017 1:49PM IST
केंद्रीय मंत्री के जूते लेकर चल रहे पीए की तस्वीर हुई वायरल, दी ये सफाई

ओडिशा में एक केंद्रीय मंत्री की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इसमें पीए अपने मंत्री साहब के जुत्तों को पीछे लेकर चलता हुआ दिख रहा है। जिसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि  बीजेपी के वरिष्ठ नेता और आदिवासी मामलों के केंद्रीय मंत्री जुअल ओराम हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार सोशल मीडिया पर जुअल नंगे पैर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

और उनके साथ चल रहे पीए के हाथ में उनके जूते हैं, जो कि जुअल का पीए बताया जा रहा है। डेक्कन कॉनिक्ल की रिपोर्ट के मुताबिक, ये तस्वीर सोमवार की है जब जुअल कार्यकर्ताओं की बैठक में शरीक होने के लिए जा रहे थे।

अपने संसदीय क्षेत्र  कोरापुट में पार्टी कार्यकर्ताओँ से मिले थे। बैठक से पहले मंत्री और अन्य पार्टी नेता भगवान शिव से आर्शिवाद लेने के लिए पहुंचे जहां उन्होंने मंदिर के बाहर अपने जूते उतार दिए। 

मंदिर में प्रार्थना करने के बाद जुअल बिना जूते पहने ही बैठक के लिए निकल पड़े जो कि मंदिर से केवल 100 मीटर की दूरी पर कल्याण मंडप में आयोजित की गई थी।

जुअल ने जब जूते पहनने से इनकार कर दिया तो उनके पीए निरंजन बेहरा को जूते उठाकर उनके साथ-साथ चलना पड़ा। जिसके बाद ये मुद्दा सामने आ गया। इस मामले पर मंत्री जी ने अभी तक कोई सफाई नहीं दी है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
picture of pa walking on union minister shoes after cleansing answer photos viral

-Tags:#BJP Minister#jual Oram#PA#Shoes
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo