Top

अगर आपकी गाड़ी में नहीं है पेट्रोल, तो भरवा लें वरना इस दिन पड़ सकते हैं मुश्किल में

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 8 2017 10:03AM IST
अगर आपकी गाड़ी में नहीं है पेट्रोल, तो भरवा लें वरना इस दिन पड़ सकते हैं मुश्किल में

अगर आप की गाड़ी में पेट्रोल नहीं है तो 12 अक्टूबर से पहले भरवा लें वरना अगले दिन आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। दरअसल 13 अक्टूबर को देश के 54,000 पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। इस दिन ऐसा इसलिए होगा क्योंकि विविध मांगों के लेकर पेट्रोल पंप डीलर्स इस दिन हड़ताल पर रहेंगे।

 
ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स के अध्यक्ष अजय बंसल ने कहा कि 13 अक्टूबर को 24 घंटों के लिए सभी पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। बंसल ने कहा कि अगर उनकी मांगों पर तेल कंपनियों से उचित जवाब नहीं मिला तो 27 अक्टूबर को सभी पेट्रोल पंप अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे।
 
 
बंसल ने बताया कि हमारे मांगे डीलर मर्जिन्स और कमीशन को लेकर है और इसपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने पेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी के दायरे में रखने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले डीलरों ने हड़ताल तब की थी जब पेट्रोल-डीजल के दाम हर रोज कम-ज्यादा हो रहे थे।
 
गौरतलब है कि फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया पेट्रोलियम ट्रेडर्स ने 16 जून को नो परचेज नो सेल का आह्वान किया था, जिसे दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने भी समर्थन दिया था। डीलर्स की एक प्रमुख मांग ये है कि हर रोज दाम बदलने के कारण उन्हें आधी राच को सेल रोकनी पड़ती है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo