Breaking News
Top

केरल हाईकोर्ट में महिला ने दायर की याचिका, कहा-जबरन धर्मांतरण कर बनाया गया मुस्लिम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 11 2017 3:15PM IST
केरल हाईकोर्ट में महिला ने दायर की याचिका, कहा-जबरन धर्मांतरण कर बनाया गया मुस्लिम

केरल की रहने वाली एक पच्चीस वर्षीय महिला ने केरल हाईकोर्ट में याचिका में याचिका दाखिल की है। जिसमें उस महिला ने दावा किया हैं कि उसका जबरन इस्लाम में धर्मांतरण कराया गया हैं और साथ ही आईएसआईएस में शामिल कराने का भी प्रयास किया गया है। 

हाईकोर्ट में दायर इस याचिका मे कहा गया है कि याचिकाकर्ता जबरन धर्मांतरण, फर्जी शादी और यौन दासता के प्रयास का शिकार है। केरल में रहने वाली यह महिला गुजरात के जामनगर से ताल्लुक रखती है। 

अपनी याचिका में महिला ने कहा है कि उसका विवाह मुहम्मद रियाज से आधार कार्ड देखकर हुआ था। रियाज ने कहीं से फर्जी आधार कार्ड बनवाया था। कुछ दिनो बाद उसका एक वीडियो बना लिया गया। कुछ समय बाद उसको सऊदी अरब ले जाया गया जहां उसका ब्रेनवाश करने के लिए उसे जाकिर नाईक के वीडियो दिखाए गए।

यह भी पढ़ेंः GST पर मिली बड़ी राहत, लिस्ट में देखिए कौन सी चीजें हुईं सस्ती

पीडिता ने कहा कि रियाज ने उसे आईएसआईएस को बेचने की योजना बनाई थी। उसे जबरन इस्लामिक कक्षाओं में शामिल करवाया गया। उसने कहा सीरिया में उसका इस्तेमाल सेक्स स्लेव के रूप में होना था। 

पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरीके से इंटरनेट के जरिए अपने परिवार वालों से संपर्क कर पाई और उन्होंने उसे बचाया। उसने बताया कि वह चार अक्टूबर को वहां से फरार होने मे कामयाब हो गई और अहमदाबाद वापस आ गई

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
petition filed by a women in kerla high court said forcefully converted to islam

-Tags:#Kerla Women#Islam#ISIS#Jakir Naik#Kerla High Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo