Breaking News
Top

सड़क पर घायल इंजीनियर का बहता रहा खून, लोग मदद की जगह बनाते रहे वीडियो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 21 2017 6:41PM IST
सड़क पर घायल इंजीनियर का बहता रहा खून, लोग मदद की जगह बनाते रहे वीडियो

मुंबई के इंद्रायणी कॉर्नर के पास एक युवक की जान बस इस वजह से चली गई क्योंकि वक्त रहते उसे मेडिकल सहायता नहीं मिली। दरअसल, औरंगाबाद के रहने वाले सतीश प्रभाकर मेटे मुंबई के आईटी सॉल्यूशन कंपनी में बतौर इंजीनियर नियुक्त था। 

बुधवार को मेटे का एक्सिडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उसका बहुत अधिक खून बह गया। घायल मेटे सड़क पर घंटों ऐसे ही पड़ा रहा, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया बल्कि वहां मौजूद लोग उसकी फोटो और वीडियो बनाते रहे। 

इसे भी पढ़ें:कृत्रिम लिंग से औरत ने मर्द बनकर किया महिला का बलात्कार, 2 साल की जेल

इसबीच वहां से गुजर रहे कीर्तिराज जो पेशे से एक डेंटिस्ट (डॉक्टर) हैं, उन्होंने मेटे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, लेकिन मेटे को अस्पताल लाते-लाते देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

कीर्ति ने बताया कि मैं जब घर लौट रहा था तब मैंने रास्ते में भीड़ देखी। रूककर जब मैं वहां पहुंचा तो देखा एक युवक सड़क पर घायल पड़ा हुआ है और कोई भी उसकी मदद करने के लिए सामने नहीं आ रहा है। उसके शरीर से बहुत अधिक खून बह रहा था। 

इसे भी पढ़ें:JIO धमाका: मात्र 0 रुपए में 4G फोन!, जानें फंक्शन

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि मेटे की मोटरसाइकिल को किसी चार पहिए वाले वाहन ने टक्कर मारी थी, लेकिन कार की स्पीड इतनी तेज थी कि कोई भी गाड़ी का नंबर नहीं लिखा पाया।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
people shoot video and clicked photos rather than take injured satish prabhakar to mete hospital

-Tags:#India News#Pune News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo