Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

पाकिस्तानी महिला ने की सुषमा की तारीफ, कहा- काश आप हमारी PM होतीं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 28 2017 3:17PM IST
पाकिस्तानी महिला ने की सुषमा की तारीफ, कहा- काश आप हमारी PM होतीं

केंद्र सरकार की कैबिनेट मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर अपनी समस्या बताने वाले कई लोगों की समस्याओं का समाधान कर चुकी हैं। उनके इस सहयतापूर्ण और सहयोगात्मक रवैये के कारण लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। 

लेकिन ख़ास बात ये है कि अभी तक उनके प्रशंसकों की फेहरिस्त में भारतीय ही थे लेकिन अब इसमें एक पाकिस्तानी महिला का भी नाम शामिल हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: अब नहीं होगा दहेज कानून का दुरुपयोग: SC

पाकिस्तानी महिला हिजाब आसिफ ने भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तारीफ़ करते हुए ट्वीट किया, 'आपको बहुत-बहुत सारा प्यार और सम्मान। काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं। अगर ऐसा होता तो यह देश बदल गया होता।'

दरअसल इस पाकिस्तानी महिला ने ये ट्वीट सुषमा की दरियादिली के लिए किया। एक पाकिस्तानी को अपनी बीमारी का उपचार कराने भारत आना था जिसके लिए उसका मेडिकल वीजा नहीं लग पा रहा था।  

तो हिजाब ने उसकी मदद करने की ठानी। उन्होंने सुषमा स्वराज की दरियादिली के कई किस्से सुने थे इसलिए उन्होंने ट्विटर पर सुषमा से उस शख्स की समस्या बता मदद की गुहार लगाई थी। 

इसे भी पढ़ें: ISIS के खिलाफ इराकी सेना ने 'जो दिखा उसे मार डाला'

सुषमा ने उन्हें निराश ने करते हुए तुरंत ही भारतीय दूतावास से इस सिलसिले में संपर्क कर कारवाई करने को कहा। जिसके बाद भारतीय दूतावास ने हिजाब को ट्वीट के जरिए उनकी मांग पर उचित कारवाई का आश्वासन दिया। 

हिजाब ने सुषमा को शुक्रिया कहते हुए एक और ट्वीट किया, 'आपको क्या कहूं मैं? सुपरवुमन कहूं या ईश्वर कहूं? आपकी सदाशयता का बखान करने के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं। आपको बहुत सारा प्यार। मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं और मेरी जुबान आपकी तारीफ करना बंद नहीं कर रही है।'

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistani woman glad with sushma swaraj generosity tweets wish you were our prime minister

-Tags:#India News#Pakistan News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo