Breaking News
Top

बीटिंग रिट्रीट के दौरान गिरे पाकिस्तानी सैनिक का उड़ा मजाक, वीडियो वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 17 2017 3:12PM IST
बीटिंग रिट्रीट के दौरान गिरे पाकिस्तानी सैनिक का उड़ा मजाक, वीडियो वायरल

पाकिस्तान आए दिन भारत पर आक्रमण करता रहता है। हालांकि कई बार भारतीय सेना ने उसे करारा जवाब भी दिया है लेकिन पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कभी पाक भारत पर सैन्य कारवाई करता है तो कभी पाक आतंकी भारत की सीमा में घुसपैठ।

लेकिन पाकिस्तान सेना से  बीटिंग रिट्रीट के दौरान इतनी बड़ी गलती हुई है कि अब सारी दुनिया में पाक सेना की मुस्तैदी की पोल खुल गई है।

इसे भी पढ़ें: पाक ने नहीं लगाई आतंकवाद पर लगाम, तो अमेरिका नहीं देगा फंड: US प्रतिनिधि सभा

दरअसल हुआ ये कि बीटिंग रिट्रीट के दौरान एक पाकिस्तानी सैनिक अपना संतुलन खो बैठा और जमीन पर गश खा कर गिर पड़ा। लेकिन पाक सैनिक ने फुर्ती दिखाते हुए तुरंत वापस उठकर रिट्रीट को पूरा किया। लेकिन इस भूल की वजह से शर्म के मारे उसका चेहरा लाल हो गया था। 

आज सोशल मीडिया पर पाक सैनिक की इस गलती का वीडियो वायरल हो रहा है जो कि पंजाब के हुसैनीवाला का है। ये वीडियो 16 जुलाई की शाम का है जब बीटिंग रिट्रीट के दौरान भारतीय और पाकिस्तानी दर्शकों की भीड़ मौजूद थी। 

इसे भी पढ़ें: 'जब तक भव्य स्वागत की गारंटी नहीं मिलती, ब्रिटेन नहीं आऊंगा'

बीटिंग रिट्रीट के दौरान भारतीय जवान बीटिंग रिट्रीट के साथ 'भारत माता की जय' के नारे लगा रहे थे। इसे सुन पाकिस्तानी सैनिक इतना ज्यादा उत्तेजित हो गया कि अपना संतुलन खो बैठा।

जैसे ही ये पाकिस्तानी सैनिक जमीन पर धड़ाम से गिरा वैसे ही वहां मौजूद भारतीय दर्शकों ने हूटिंग और तालियां बजा कर उसके मजे ले लिए। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistani soldiers slip during beating retreat

-Tags:#India News#Pakistan News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo