Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

पनामा पेपर्स मामले में सुप्रीम कोर्ट से नवाज शरीफ को बड़ा झटका

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 15 2017 7:03PM IST
पनामा पेपर्स मामले में सुप्रीम कोर्ट से नवाज शरीफ को बड़ा झटका

पानामा पेपर्स मामले में पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने शरीफ के परिवार की तरफ से दायर पूर्रविचार याचिका दायक की थी। जिससे कोर्ट ने रद्द कर दिया है। 

कोर्ट ने शरीफ, उनके बच्चों बेटे हुसैन और हसन और बेटी मरियम नवाज, दामाद मोहम्मद सफदार और वित्त मंत्री मोहम्मद डार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप तय करने के निर्देश दिए थे।

ये भी पढ़ें - भारत की बुलेट ट्रेन से पाक को लगी मिर्ची, चीन से लगाई गुहार

न्यायमूर्ति आसिफ सईद खोसा की अध्यक्षता वाली पांच न्यायाधीशों की पीठ ने बीते 28 जुलाई के अदालत के फैसले की समीक्षा याचिकाओं पर सुनवाई की थी।

जज ने कहा कि कारणों का खुलासा बाद में किया जाएगा, इन सभी समीक्षा याचिकाओं को रद्द किया जाता है। डॉन की खबर के मुताबिक, फैसले के कारणों का बाद में विस्तृत आदेश में खुलासा किया जाएगा। जिसकी वजह से नवाज शरीफ को प्रधानमंत्री का पद छोड़ना पड़ा था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistan supreme court reject nawaz sharif review petition on panama papers

-Tags:#Nawaz Sharif#Panama Papers#Pakistan Supreme Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo