Breaking News
Top

POK में फिर उठी आजादी की मांग, पाक के खिलाफ निकाली रैली

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 5:10PM IST
POK में फिर उठी आजादी की मांग, पाक के खिलाफ निकाली रैली

भारत और पाकिस्तान के बीच पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर विवाद को लेकर गतिरोध जारी है। लेकिन एक बार फिर पीओके में पाकिस्तान के खिलाफ आंदोलन ने रफ्तार पकड़ ली है। 

पीआके में पाकिस्तान से आजादी के लिए नारे लगे और एक रैली भी निकाली गई है। पाकिस्तान से आजादी के लिए पीओके के जनदाली में जम्मू कश्मीर राष्ट्रीय छात्र संघ द्वारा विशाला रैली आयोजित की गई है।

इस रैली में छात्रों ने पाकिस्तान से आजादी के नारे लगे। पीओके में लगातार आजादी की मांग उठ रही है। स्थानीय नेता ने रैली के दौरान कहा कि पाकिस्तान इस शांतिपूर्ण जगह को बर्बाद करने के लिए यहां आतंकवादियों को भेजता है।

इससे पहले मई महीने में भी पीओके के हजीरा स्थित डिग्री कॉलेज में छात्रों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। इस कॉलेज के छात्रों का कहना था कि आजादी हमारा हक है और हम हर हाल में इसको हासिल करके रहेंगे।

ये भी पढ़ें - इस वजह से रात को सड़क पर मुंह छुपाकर स्कूटर से भागीं किरण बेदी

छात्रों का कहना है कि पाकिस्तानी सेना पीआके के लोगों पर अत्याचार कर रही है और लोगों में इस जुल्म के प्रति आक्रोश है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रैली में जुटे सैकड़ों लोगों ने आजादी के नारे लगाए। हाथ में झंडा और बैनर लिए लोग क्षेत्र में कई जगहों तक गए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistan pro freedom slogans raised at a rally in pok

-Tags:#Jammu#Pakistan Occupied Kashmir#POK
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo