Breaking News
Top

UN में भारत ने पाक को किया बेनकाब, बताया आतंक का केंद्र

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 2:11AM IST
UN में भारत ने पाक को किया बेनकाब, बताया आतंक का केंद्र

संयुक्त राष्ट्र आम सभा के वार्षिक अधिवेशन में भारत ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया। यूएन में भारत ने कहा कि पाकिस्तान को अपने आतंकवादी ठिकानों को बंद करना होगा।

भारत ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में सीमापार से मिल रहे समर्थन को लेकर पाकिस्तान को सबूत सौंपे जा चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें- हाफिज सईद की पार्टी पाक में लड़ेगी 2018 का आम चुनाव

भारत ने कहा कि पीओके आतंकवाद का केंद्र बन चुका हैं। यही नहीं भारत ने इस दौरान बताया कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भी माना है कि लश्कर और जैश जैसे आतंकी पाकिस्तान की जमीन का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

पाक को आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगानी चाहिए और आतंक फैलाने वालों को न्याय के कटघरे में खड़ा करना चाहिए। भारत ने सीमा पार से जारी आतंकवाद पर कहा कि जम्मू और कश्मीर में आतंकवादी हमलों के ठोस सबूत पाकिस्तान को सौंप दिए हैं।

पाक मंत्री ने माना-लश्कर व जैश के आतंकी पाक से करते हैं ऑपरेट

ब्रिक्स देशों के सम्मेलन के बाद पाक विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने स्वीकार किया था कि लश्कर और जैश जैसे आतंकी संगठन आतंक को ऑपरेट करने के लिए पाकिस्तान की धरती कर इस्तेमाल कर रहे हैं। 

अगर इन आतंकी संगठनों पर बंदिशें नहीं लगाई गईं तो पाकिस्तान को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और उसे शर्मिंदगी का सामना करना जारी रहेगा।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistan is the centre of terrorism says india in un

-Tags:#United Nations#Center of Terror#PoK Center of Terror

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo