Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

पंजाब के लाहौर मेें CM के घर के पास आत्मघाती हमला, 25 की मौत, 39 घायल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 12:16AM IST
पंजाब के लाहौर मेें CM के घर के पास आत्मघाती हमला, 25 की मौत, 39 घायल

पाकिस्तान के लाहौर में धामके की खबर सामने आई है। धमाका लाहौर के अरफा करीम टॉवर के पास हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस ब्लास्ट में 39 लोगों के घायल और 25 की मौत हो गई है।

राहत बचाव कार्य जारी है। मरने वालों में तीन दंगा-रोधी पुलिसकर्मी भी बताए जा रहे हैं। और आसपास के अस्‍पतालों में आपातकालीन प्रबंध किए गए हैं। विस्‍फोट किस वजह से हुआ, अभी तक यह मालूम नहीं चल पाया है।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pakistan explosion near arfa kareem tower in lahore

-Tags:#Blast In Lahore#Arfa Karim Towers In Lahore

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo