Breaking News
Top

PAK विदेश मंत्री का बड़ा बयान, कहा- भारत सीमा पर नहीं चाहता शांति

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 7 2017 1:05PM IST
PAK विदेश मंत्री का बड़ा बयान, कहा- भारत सीमा पर नहीं चाहता शांति

पाकिस्तान के नए विदेश मंत्री बने ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने दोनों देशों के बीच संबंधों को लेकर भारत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमने कई बार भारत से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है लेकिन भारत सरकार की और से एक बार भी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली। 

 
ख्वाजा आसिफ ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि भारत को पाकिस्तान के ऊपर यह आरोप लगाना बंद कर देना चाहिए कि पाकिस्तान दोनों देशों के बीच शांति नहीं चाहता है। 
 
 
इकोनॉमिक्स टाइम्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हर समय शांति की कोशिश करता रहा है, ये समय है कि भारत को आगे बढ़कर शांति कायम करनी चाहिए।  
 
पाक विदेश मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक बार फिर से कश्मीर का राग अलापा। उन्होंने कहा कि कश्मीर के वासी अपने अधिकार की लड़ाई लड़ रहे हैं जो उन्हें संयुक्त राष्ट्र ने अधिकार दिया था। 
 
इस दौरान उन्होंने कहा कि पाक सरकार आतंकवाद के खिलाफ जंग छेड़ रखी है। हमारी सेना ने आतंकियों पर कार्रवाई तेज कर दी है। और हम ये वादा करते हैं कि किसी भी आतंकवादी को बख्शा नहीं जाएगा। 
 
 
गौरतलब है कि पाक विदेश मंत्री का बयान ऐसे समय में आया है जब पिछले दिनों अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पाक सरकार को सख्त संदेश देते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान हक्कानी नेटवर्क और तालिबानी आतंकी संगठन के खिलाफ कार्रवाई नहीं करता है तो इसका पाकिस्तान को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pak foreign minister khawaja asif says india not respond peace

-Tags:#Indo Pak Relations#Pak Foreign Minister#Khwaja Mohammad Asif#Controversial Statements

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo