Breaking News
Top

पाकिस्तीन मौलवी ने भारतीय महिला को सेक्स रेकैट के चुंगल से निकाला बाहर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 15 2017 3:29PM IST
पाकिस्तीन मौलवी ने भारतीय महिला को सेक्स रेकैट के चुंगल से निकाला बाहर

मलेशिया में सेक्स रैकेट में फंसी भारत की रहने वाली महिला पाकिस्तानी मौलवी की मद्द से अपने वतन वापस लौट आई। बता दें कि महिल के पूर्व पति की एक रिश्तेदार मुन्नी उसे काम और अच्छे पैसे के वादे के साथ मलेशिया में कुआलालंपुर ले गई थी।

जिसके बाद महिला को मुन्नी ने कुआलालंपुर के एक आदमी के साथ महिला का सौदा कर बेच दिया था। 

जिसके बाद उस आदमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला का बारी-बारी से रेप किया। बताते चलें कि महिला के साथ मलेशिया की उड़ान पर मुन्नी के अलावा दो और महिलाएं भी थीं। मुन्नी की बहन मोहम्मदी भी उनके साथ थी।

इसे भी पढ़ेंः पाकिस्तान से अगवा चीन के दो शिक्षकों की IS ने की हत्या

मलेशिया में फंसी भारतीय महिला की मुलाकात एक पाकिस्तानी मौलवी से हुई जिसके बाद महिला ने मौलवी को पूरा मामला बताया। महिला की बात सुनकर इस मामले की सूचना मौलवी ने कुआलालंपुर पुलिस को दी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हए छापेमारी कर मुन्नी और मोहम्मदी दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद महिला मिशनरियों द्वारा संचालित महिलाओं के एक शेल्टर में भेज दी गई।

यह महसूस करते हुए कि वह अपने बेटे और पति के पास लौटने के लिए परेशान है शेल्टर में काम करने वाली लड़कियों ने दिल्ली में एक मिशनरी से संपर्क किया।

आखिरकार, महिला को भारत वापस लाया गया जहां बंधुआ श्रम के उन्मूलन के लिए काम कर रहे राष्ट्रीय अभियान समिति के कार्यकर्ता न सिर्फ उसके पुनर्वास, बल्कि उसे न्याय दिलाने के लिए भी काम कर रहे हैं।

बता दें कि सात अगस्त को आईजीआई में उतरी और अपने दो साल के बेटे को गले लगाया तो ऐसा लगा कि दो बिछड़े परिवार मिल रहे हों। पीड़ित महिला ने बताया, 'वो मुझे बार-बार मेरा पर्सनल अलबम दिखाकर गलत काम करने को कहती थी।

वह बताती हैं, एक पाकिस्तानी मौलवी मेरे पास आया। उसने मेरी कहानी सुनी और मेरी मदद करने का फैसला किया। महिला मानती हैं कि अगर वह मदद न करता तो वह न जाने कितने बदतर हालात में होतीं।

महिला ने कहा, 'मुझे इतनी बार बेचा गया है कि मैं गिनती भी भूल चुकी हूं।' अब उसके साथ दो साल का एक बेटा है। उसकी बात सुनी जा रही है और महिला को अपनी शर्तों पर जीने की उम्मीद है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
pak cleric helped indian women to get free from sex racket

-Tags:#India#Indian Women#Sex Racket In Malaysia#Pakistani Helped Indian#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo