Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

'पद्मावती का टिकट लेने से पहले इंश्योरेंस करवा लें'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 17 2017 10:29AM IST
'पद्मावती का टिकट लेने से पहले इंश्योरेंस करवा लें'

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का देशभर में जमकर विरोध हो रहा है। राजस्थान से लेकर ये आग मध्य प्रदेश तक पहुंच गई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इससे जुड़े पोस्ट देखने को भी मिल रहे हैं। देशभर के कई हिस्सों ने फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की है।

 
इसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखने को मिला है। इस पोस्ट में कहा गया है कि पद्मावती का टिकट लेने से पहले इंश्योरेंस करवा लें। विरोध के बाद अब फिल्म देखने की चाह रखने वालों को धमकाने का सिलसिला शुरू हो गया है।
 
 
 
दरअसल फेसबुक पर मौजूद राजपूत सेना नाम के एक समूह ने इस तस्वीर को पोस्ट किया है। पोस्ट में लिखा गया है कि पद्मावती का टिकट लेने से पहले अपना इंश्योरेंस करवा लेना, क्योंकि राजपूतों की तलवार गर्दन गिनकर नहीं काटती। लोगों को फिल्म न देखने की ये धमकी होशंगाबाद जिले के समूह ने दी है।
 
गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को ग्वालियर में एक मल्टीप्लेक्स के सामने प्रदर्शन किया। ये विरोध देश में कई हिंदू और राजपूत संगठन के लोग कर रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
padmavati vivad have your insurance before buying the tickets of padmavati

-Tags:#Deepika padukone#Padmavati#Sanjay leela bhansali

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo