Top

पद्मावती विवाद: शादी के कार्ड पर लिखी चौंका देने वाली बात, इस तरह किया फिल्म पद्मावती का विरोध

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 17 2017 12:50PM IST
पद्मावती विवाद: शादी के कार्ड पर लिखी चौंका देने वाली बात, इस तरह किया फिल्म पद्मावती का विरोध

पद्मावती पर लोगों के विरोध का नया-नया तरीका देखने को मिल रहा है। कोई संजय लीला भंसाली का पुतला फूंक रहा है, कोई दीपिका पादुकोण की तस्वीर को जूतों की माला पहना रहा है, कोई दीपिका की नाक काटने की बात कर रहा है तो कोई भंसाली का सर कलम करने के लिए 5 करोड़ का इनाम दे रहा है।

 
इसी बीच विरोध प्रदर्शन का एक अनोखा तरीका सामने आया है। इसमें दूल्हे ने अपनी शादी के कार्ड का इस्तेमाल किया है। दरअसल शादी के कार्ड में विरोध दिखाने के लिए एक अलग कॉलम बनाया गया है। सुरेंद्र सिंह पंवार नाम के दूल्हे ने अपनी शादी के कार्ड में पद्मावती के सम्मान और फिल्म के विरोध में स्लोगन लिखवाएं हैं।
 
 
 
बता दें कि ये मामला जयपुर का है जहां सुरेंद्र की शादी 23 नवंबर को होनी है। सुरेंग्र के रिश्तेदार और ससुराल वाले भी स्लोगन को देखकर हैरान हैं। इसमें सबसे पहले पद्मावती का बहिष्कार करने की बात कही गई है। इसके बाद रानी के साहस और जौहर पर कविता लिखी गई है।
 
कविता में कहा गया है- इक रानी की बात नहीं, पद्मिनी हो या जोधा कहें, फिल्माने की बात नहीं, ​बात सिर्फ है स्वाभिमान की, सत्य सनातन वो ज्योति, उसपे बात करे कोई तो, हमसे सहन नहीं होती। कविता में लिखा है कि रानी पद्मावती का अपमान नहीं सहेंगे। उनका बलिदान वीरों के अदम्य साहस भरे जौहर की कहानी है। आगे लिखा है कि चंद पैसे कमाने के उद्देश्य से मेवाड़ के गौरवशाली इतिहास के साथ छेड़छाड़ करना बहुत गलत है। उनकी मानें तो मेवाड़ की रानी को मां का दर्जा दिया गया है और लोग उन्हें सम्मान की नजरों से देखते हैं।
 
सुरेंद्र ने कहा कि विरोध के माध्यम से हम जयादा से ज्यादा लोगों से फिल्म का बहिष्कार करने की अपील कर सकेंगे।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
padmavati vivad a man wrote against film padmavati in his marriage card

-Tags:#padmavati trailer#padmavati#deepika padukone#sanjay leela bhansali#padmavati
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo