Top

पद्मावती विवाद: 'हम सिर्फ पुतले नहीं जलाते लटका देते हैं'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 24 2017 1:12PM IST
पद्मावती विवाद: 'हम सिर्फ पुतले नहीं जलाते लटका देते हैं'

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का विवाद लगातार गरमाता जा रहा है। एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण की नाक काटने और संजय लीला भंसाली का सिर काटने की धमकी दी जा रही है, वहीं दूसरी राजस्थान में जयपुर के नाहरगढ़ किले पर एक युवक को मारकर लटका दिया गया है।

घटना को अंजाम देने वालों ने पत्थर पर एक सन्देश भी लिखा है, 'हम सिर्फ पुतले नहीं जलाते, लटका देते हैं पद्मावती विवाद'। वहीं मीडिया सूत्रों से आ रही ख़बरों के अनुसार इस घटना के पीछे करणी सेना का हाथ बताया जा रहा है, जबकि सेना के प्रवक्ता ने कहा कि हम ऐसी ओछी हरकत नहीं करते।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के शत्रु ने मोदी और सलमान समेत इन हस्तियों से पूछे ये सवाल

बता दें कि जयपुर में फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली पर जानलेवा हमला हुआ था और फिल्म के सेट का सारा सामन करणी सेना ने तोड़ दिया था। करणी सेना का आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म 'पद्मावती' में राजपूतों के इतिहास से खिलवाड़ किया है।

पद्मावती का विरोध

फिल्म पद्मावती के मामले ने इतना तूल पकड़ लिया है कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और हरियाणा समेत कई रज्यों ने इस फिल्म को अपने यहां रिलीज होने पर रोक लगा दी है। हाल ही इस फिल्म पर प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी, अमिताभ बच्चन और सलमान की चुप्पी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने निशाना साधा था।

पद्मावती और रणवीर सिंह

वहीं फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ने कहा कि मैं 200% संजय लीला भंसाली और फिल्म के साथ खड़ा हूं, वहीं फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण ने कहा कि छोटी मानसिकता के लोग ही ऐसा कर रहे हैं, फिल्म से किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचेगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
padmavati controversy body found hanging at nahargarh fort in jaipur rajasthan threat note on rocks

-Tags:#Padmavati#Nahargarh Fort#Body Found Hanging#Rajasthan#Jaipur
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo