Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

गुजरात: बीजेपी कार्यालय पर हार्दिक के कार्यकर्ताओं की दिखी गुंडागर्दी, थाने का किया घेराव, 45 लोग गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 24 2017 9:29AM IST
गुजरात: बीजेपी कार्यालय पर हार्दिक के कार्यकर्ताओं की दिखी गुंडागर्दी, थाने का किया घेराव, 45 लोग गिरफ्तार

गुजरात में सूरत के वराछा इलाके में बीती रात पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। बीजेपी ऑफिस के उद्घाटन से पहले पाटीदार कार्यकर्ता बाइक से पहुंचकर नारे लगाने लगे। 

जिसके बाद पुलिस को उन्हें हटाने के लिए वहां लाठीचार्ज भी करना पड़ा। गुस्साए वर्कर्स ने पुलिस पर पथराव कर दिया। करंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट प्रवीण घोघारी के नए ऑफिस के बाहर पास वर्कर्स ने नारेबाजी की और हंगामा किया। 

ये भी पढ़ें - यूपी के चित्रकूट में बड़ा रेल हादसा, 13 डिब्बे पटरी से उतरे

बता दें कि सूरत के वराछा में करीब साढ़े 11 बजे पाटीदार अनामत आंदोलन समीति के कार्यकर्ताओं ने हंगामे के बाद पथराव की नौबत आ गई। 

विवाद की शुरुआत कामरेज से हुई और करंज में बढ़ गया। करंज सीट से बीजेपी के नए ऑफिस के बाहर पास वर्कर्स ने नारेबाजी की और हंगामा किया तो आरएएफ और पुलिस करीब चार-पांच लोगों को हिरासत में लेकर वराछा थाने ले गई।

इसके बाद प्रदर्शनकारी थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ने की कोशिश की। गुस्साए वर्कर्स ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

इसे भी पढ़ें- रजनीकांत – हैलो, मैं रजनीकांत बोल रहा हूं...

वराछा रोड उम्मीदवार धीरू गजेरा और करंज उम्मीदवार भावेश रबारी और पास कन्वीनर अल्पेश कथेरिया सहित करीब 45 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
paas members creats ruckus outside bjp office before inauguration and 45 arrest in surat

-Tags:#Lathichage#PASS#Surat#Gujarat Assembly Elections 2017#Gujarat#Election 2017

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo