Breaking News
Top

कांग्रेस के पास पीएम मोदी से लड़ने की कोई रणनीति और ताकत नहीं: ओवैसी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 2 2017 2:56PM IST
कांग्रेस के पास पीएम मोदी से लड़ने की कोई रणनीति और ताकत नहीं: ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुजरात चुनाव के बीच मंदिर पर में चल रही पॉलिटिक्स में कूद पड़े हैं। ओवैसी ने चुनाव प्रचार के दौरान मंदिर जाने को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर सवाल उठाए हैं।

एएनआई के मुताबिक, ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेता राहुल गांधी को गैर हिन्दू कहते हैं और कांग्रेस पीएम मोदी को एक गैर-हिंदू कह रही है, लेकिन जब मैं कहता हूं कि मैं मुस्लिम हूं, तो मुझसे क्यों सवाल है?

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने पीएम मोदी से किया ये चौथा सवाल, पिछले तीन का भी नहीं मिला जवाब

भाजपा के कल 'शुक्रवार' को यूपी में अमेठी नगर पंचायत चुनाव में एक हजार से अधिक वोटों से जीतने के बाद कांग्रेस को कल सबसे बड़ा चुनावी झटका लगा। इसके लिए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस को भाजपा के खिलाफ जीतने की कोई रणनीति नहीं है।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी को यह समझना चाहिए कि उनके पास पीएम मोदी से लड़ने की रणनीति और ताकत नहीं है।" अमेठी कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र हैं और लंबे समय से गांधी परिवार का गढ़ है। ओवैसी ने आगे कहा कि गुजरात में दलितों और आदिवासियों के बाद मुसलमान सबसे पीछे हैं।

"गुजरात में 12 प्रतिशत पाटीदार हैं और 11 प्रतिशत मुसलमान हैं। 32 विधायक पाटीदार के हैं और 182 में से 2 विधायक मुसलमान हैं। कांग्रेस पार्टी मुसलमानों और पाटीदारों को लॉलीपॉप का आरक्षण दे रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
owaisi accuses bjp congress of divisive politics

-Tags:#Asaduddin Owaisi#Bharatiya Janata Party#Congress#Rahul Gandhi#AIMIM
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo